trendingNow1zeeHindustan1240799
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

koffee with karan 7: करण जौहर का शो शुरू होने से पहले ही हुआ फ्लॉप, अब इन सुपरस्टार्स ने भी आने से किया मना!

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के शो पर ग्रहण लग चुका है. शो में कोई भी सितारा आने को तैयार नहीं हो रहा है. हाल में ही साउथ स्टार्स ने भी उनका ऑफर ठुकरा दिया है.  

Advertisement
koffee with karan 7: करण जौहर का शो शुरू होने से पहले ही हुआ फ्लॉप, अब इन सुपरस्टार्स ने भी आने से किया मना!

 

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्मों के अलावा सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने शो 'कॉफी विद करण' से बटोरते हैं. जिसमें बड़े से बड़े सेलिब्रिटी को इनवाइट किया जाता है और हंसी मजाक के साथ ही उनके निजी जिंदगी के कई राज से भी पर्दा उठाया जाता है. इस शो के हर सीजन में कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी तो बनती ही है, जिस वजह शो लाइम लाइट में रहता है. विवाद के चलते सेलेब्स कॉफी विद करण में जाने से पहले एक बार जरूर सोचते हैं, लेकिन इस बार लग रहा है स्टार्स ने कुछ ज्यादा ही सोच रहे हैं. तभी तो हर कोई करण के आने वाले शो 'कॉफी विद करण का सीजन 7' (koffee with karan 7) में आने से कतरा रहा है. जानकारी के अनुसार साउथ के दो जाने-माने सितारों ने भी कॉफी विद करण का ऑफर ठुकरा दिया है.

साउथ के इन सितारों ने करण को कहा न

अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले निर्माता करण जौहर को अब साउथ के दो सुपस्टार्स ने न कह दिया है. रिपोर्टस के अनुसार 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर और रामचरण ने करण जौहर के शो koffee with karan 7 में जाने से मना कर दिया है.

fallback

जिसके बाद अब शो पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.
 
सीजन 7 में ये सितारे आ सकते हैं नजर

बात करें गेस्ट लिस्ट की तो अब तक करण जौहर के साथ सीजन 7 में कॉफी पीने वाले सितारों में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर और अनन्या पांडे के साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का नाम भी सामने शामिल है.

fallback

फिलहाल अभी किसी भी बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

ओटीटी पर स्ट्रीम होगा शो

अगर आप कॉफी विद करण के फैन हैं तो आपके लिए यह बड़ी खुशी की बात होने वाली है कि आपका पसंदीदा चैटिंग शो टीवी पर प्रसारित न होकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा. जिसे आप कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फिर इश्क फरमाते नजर आएंगे प्रभास-अनुष्का शेट्टी, इस डायरेक्टर की फिल्म में दिखेगी जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})