trendingNow1zeeHindustan1234892
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ek Villain Returns Release Date: जॉन अब्राहम-तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक आया सामने, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी का भी दिखा अलग अंदाज

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' से लीड रोल में नजर आने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी और तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. वहीं फिल्म रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है, जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं.

Advertisement
Ek Villain Returns Release Date: जॉन अब्राहम-तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक आया सामने, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी का भी दिखा अलग अंदाज

नई दिल्ली:   जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns)का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से स्टार्स का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इन टीजर पोस्टर में सभी का लुक संसपेंस से भरा हुआ है.  फिल्म का पार्ट वन 'एक विलेन' (Ek Villain) 8 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. फर्स्ट पार्ट के सुपरहिट होने के बाद से ही फैंस की ख्वाहिश थी की फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो. मेकर्स लोगों की इस विश को दोगुने एंटरटेनमेंट के साथ पूरा करने जा रहे हैं.

फिल्म से स्टारकास्ट का फर्स्ट लुक आया सामने

Ek Villain Returns से सभी स्टार्स का लुक रिलीज कर दिया गया है. सभी सितारों ने अपने-अपने फर्स्ट लुक का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. जॉन ने पोस्ट रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा- 'खलनायकों की दुनिया में हीरो नहीं होते! एक विलेन 8 साल बाद वापस आ गया है'.

अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने भी अपने पोस्टर शेयर करते हुए यही कैप्शन लिखा है. सोशल मीडिया पर सभी पोस्टर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं पोस्टर को देख फैंस फिल्म रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. सभी स्टार्स ने अपने पोस्टर के साथ कैप्शन में रिलीजिंग डेट का भी खुलासा किया है.

fallback

फिल्म में दर्शकों को संस्पेंस, रोमांस और भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है. फिल्म को टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स एक साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'एक विलेन' को हुए 8 साल

मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन' को 8 साल पूरे हो गए हैं. इसी मौके को और शानदार बनाते हुए उन्होंने आज के दिन ही स्टार्स का लुक रिलीज कर दिया है. बता दें पार्ट वन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देखमुख नजर आए थे. फैंस को सिद्धार्थ, श्रद्धा का रोमांस खूब पसंद आया था. वहीं रितेश की विलेनगीरी ने सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म के गानों ने भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही विजय बाबू की मुश्किलें, यौन उत्पीड़न के मामले में जांच अधिकारियों के सामने हुए पेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})