Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

JNU Trailer out: एंटी नेशनलिज्म शिक्षा पर हावी होती विचारधारा, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर

JNU Trailer out: डायरेक्टर विनय शर्मा जेएनयू को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए थे. अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. आइए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

Advertisement
JNU Trailer out: एंटी नेशनलिज्म शिक्षा पर हावी होती विचारधारा, मेकर्स ने जारी किया ट्रेलर
Anu Singh|Updated: Jun 17, 2024, 05:23 PM IST

 

नई दिल्ली: JNU Trailer out: बॉलीवुड में रोमांटिक और एक्शन जॉनर की फिल्में बनती रहती हैं. अब डायरेक्टर विनय शर्मा एक गंभीर मुद्दे पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. विनय शर्मा 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU) फिल्म ला रहे हैं. फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट्स का वो चेहरा दिखाया जाएगा, जो रोमांस से दूर राजनीति के बारे में क्या सोचता है और क्या करना चाहता है. टीजर के बाद मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

कैसा है फिल्म जेएनयू का ट्रेलर?

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में कैंपस राजनीति के बदलते माहौल को दिखाने की कोशिश की गई है. जहां कुछ छात्र मार्क्सवादी विचारधारा से प्रभावित हैं तो वहीं कुछ उनसे अलग सोच रखते हैं. "ये लेफ्ट यूनिट वालों ने पूरे कैंपस को जात-पात में बांट दिया है." ट्रेलर में इस तरह के डायलॉग इसे और भी इंटेंस टच दे रहे हैं. अब देखना होगी की फिल्म में आखिर में किसकी जीत होती है. 

ट्रेलर पर ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

बता दें कि कुछ महीनें पहले फिल्म का टीजर भी सामने आया था जिसपर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए थे. कुछ लोगों को मानना है कि फिल्म महज एक प्रोपेगेंडा है तो वहीं कुछ लोग का कहना हैं कि फिल्म सालो से दबे मुद्दों को उठाने की कोशिश कर रही है 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म?

जेएनयू 21 जून को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा, 'जब एंटी नेशनलिज्म शिक्षा पर हावी हो जाता है. लेफ्ट बनाम राइट के टकराव का गवाह बनें क्योंकि कैंपस युद्ध का मैदान बन गया है'.  फिल्म प्रतिमा दत्ता द्वारा प्रोड्यूस की गई है और महाकाल मूवी इसे प्रेजेंट कर रही है. फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, रश्मि देसाई, विजय राज, अतुल पांडे जैसे कलाकार खास रोल प्ले कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Daniel Radcliffe ने जीता अपना पहला टोनी पुरस्कार, बोले- 'हैरी पॉटर के बाद मुझे नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})