Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Dhadak 2: 'धड़क 2' से जाह्नवी और ईशान का कटा पत्ता, इन सितारों की झोली में गिरी फिल्म!

Dhadak 2: आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर के प्रोडेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' के पार्ट 2 में जाह्नवी और ईशान की जगह फ्रेश जोड़ी को दे दी गई हैं.

Advertisement
Dhadak 2: 'धड़क 2' से जाह्नवी और ईशान का कटा पत्ता, इन सितारों की झोली में गिरी फिल्म!
Manushri Bajpai|Updated: Apr 18, 2023, 03:06 PM IST

नई दिल्ली:Dhadak 2: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में साल 2018  में करण जौहर ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को फिल्म 'धड़क' से लॉन्च किया था. इस मूवी ने इन दोनों स्टार्स की हिंदी सिनेमा में धमाकेदार एंट्री कराई थी. फिल्म और स्टार्स किड दोनों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म के पार्ट 2 से इन दोनों स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वहीं अब इस फिल्म के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की फ्रेश जोड़ी दिख सकती है.

करण का नया प्लान

सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर धड़क का सीक्वल बनाने की प्लानिंग काफी समय से कर रहे हैं. करण जौहर 'धड़क 2'को नए लीडिंग एक्टर्स के साथ बनाने की सोच रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साइन किया है. धड़क 2 को शाजिया इकबाल डायरेक्ट करेंगी. यह शाजिया इकबाल की पहली बॉलीवुड मूवी होने वाली है. इसके जरिए वे डायरेक्शन में डेब्यू करेंगी.

सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की बनी जोड़ी

फिल्म 'धड़क' के लीड स्टार ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का फिल्म से पत्ता साफ हो गया है. फिल्म 'धड़क 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की एंट्री हो गई है.

fallback

फिलहाल फिल्म 'धड़क 2' को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

सिद्धांत चतुर्वेदी को मिला बड़ा ब्रेक

करण जौहर नए कलाकारों को स्टार बनाने के लिए फेमस हैं. करण जौहर जिन कलाकारों को अपने बैनर से लॉन्च करते हैं, उनकी लाइफ बन जाती है. सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय, गहराईयां में नजर आए है, लेकिन अभी तक उन्हें वैसी सफलता नहीं मिला है. धड़क 2 से उनकी बॉक्स ऑफिस पर कैसी वापसी होगी ये तो वक्त ही बताएगा.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa spoiler: बरखा और माया का प्लान हुआ फ्लॉप, अनुपमा से मिलने उसके घर पहुंचा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})