trendingNow1zeeHindustan2195261
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jhanak Spoiler: अनिरुद्ध के लिए अर्शी से झूठ बोलेगी झनक, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Jhanak 8th April 2024 Spoiler: झनक की दूसरी शादी की तैयारियां चल रही हैं. शादी के बीच झनक को चोट लग जाती है. अनिरुद्ध ने हाथों पर पट्टी की होती है अर्शी के पूछने पर झनक झूठ बोल देती है.   

Advertisement
Jhanak Spoiler: अनिरुद्ध के लिए अर्शी से झूठ बोलेगी झनक, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली Jhanak 8th April 2024 Spoiler: 'झनक' के आने वाले एपिसोड फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. अनिरुद्ध की बहने झनक की दूसरी की शादी जल्द से जल्द करवाना चाहती है. झनक अनिरुद्ध से दूर जाना चाहती है लेकिन दोनों करीब आ रहे हैं. झनक की दूसरी शादी की तैयारियां चल रही है. वहीं इसी बीच झनक को चोट लग जाती है. झनक घरवालों को चोट को लेकर झूठ बोलती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अर्शी झनक को बताएगी नौकर 
अर्शी का कहना है कि भले ही रिश्तेदार है लेकिन वह है तो घर की मेड की है. ऐसे में बड़ों मां झनक की तरफ से बोलती है कि अनिरुद्ध जब झनक को लेकर आया था तो मेड बनाकर नहीं लाया था. ऐसे में अर्शी बोलती है कि वह उसे रिफ्यूजी बनाकर लगाया था. 

अर्शी करेगी सवाल 
अर्शी झनक से बोलती है कि शादी से पहले तुम्हारे हाथ में चोट कैसे लग गई. झनक बोलती है कि सब्जी काटते हुए हाथ में चोट लग गई. इसके बाद अर्शी बोलेगी कि तुम्हारे हाथ पर पट्टी किसने की है. फ्लेश बैक में दिखाया जाता है कि झनक की पट्टी अनिरुद्ध ने की है. झनक बोलती है कि पट्टी बांधना इतना मुश्किल भी नहीं होता है. 

अनिरुद्ध देखता है ये सपना 
अनिरुद्ध सोते हुए सपना देखता है. वह सपने में देखता है कि लाल साड़ी पहने झनक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनिरुद्ध झनक को वरमाला पहनाता है. वहीं अप्पू की वजह से भी अनिरुद्ध झनक को वरमाला पहना देता है. ऐसे में झनक की दूसरी शादी में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

झनक नहीं करेगी डिनर 
झनक ने अनिरुद्ध के साथ खाना खाया होता है. ऐसे में वह खाना खाने से मना कर देगी. वहीं अनिरुद्ध भी डिनर करने से मना कर देगा. वहीं अर्शी झनक को मेड मानती है. 

ये भी पढ़ें- Family Star के गिरते बिजनेस के बीच Vijay Deverakonda की टीम पहुंची पुलिस स्टेशन, जानें क्या है पूरा मामला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})