trendingNow1zeeHindustan2175304
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

TMKOC: यौन उत्पीड़न मामले में Jennifer Baniswal की जीत, शो के प्रोड्यूसर पर लगा लाखों का जुर्माना

 TMKOC: सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में जेनिफर बंसीवाल की जीत हुई है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को दोषी करार दिया गया है.  

Advertisement
TMKOC: यौन उत्पीड़न मामले में Jennifer Baniswal की जीत, शो के प्रोड्यूसर पर लगा लाखों का जुर्माना

 

नई दिल्ली: TMKOC: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर लाइमलाइट आ गया है. शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कुछ समय पहले प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर मेंटल और सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज किया था. वहीं अब इस केस में जेनिफर की जीत हो गई है.

यौन उत्पीड़न केस में जेनिफर मिस्त्री की जीत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को दोषी माना गया है. ऐसे में अब उन्हें जेनिफर को बकाया राशी और 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया गया है. लेकिन इस फैसले से एक्ट्रेस खुश नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि 'ये फैसला मेरे पक्ष में है, मैंने जो आरोप लगाए उसके लिए पुख्ता सबूत दिए हैं. मैंने उन तीनों के खिलाख के दर्ज किए थे, लेकिन 1 साल तक मुंबई पुलिस से इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. फिर मैंने महाराष्ट्र सरकार से अपील की और अब मुझे इंसाफ मिला है.' 

25-30 लाख तक का मुआवजा 

एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि असित कुमार मोदी को मुझे मेरी बकाया राशि और जानबूझकर मेरा भुगतान रोकने के लिए एक्स्ट्रा मुआवजा देने का आदेश दिया गया है, जो कुल मिलाकर लगभग 25-30 लाख रुपये है. मैं इस केस पर फैसला 15 फरवरी को ही आ गया था, लेकिन मुझे इसे मीडिया के सामने लाने से मना किया गया था. वहीं अब इत बात को 40 दिन से अधिक हो गए हैं और मुझे अभी तक मेरी उचित राशि नहीं मिली है. दोषी साबित होने के बाद भी आरोपियों को कोई सजा नहीं दी गई है.

एक्ट्रेस ने लगाए थे ये आरोप

बता दें कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया था कि होली के दिन उनके साथ शो के प्रोड्यूस असित मोदी, प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज मिलकर उनके साथ बदसलूकी की थी. उस दिन तीनों ने जानबूझ कर एक्ट्रेस को सेट पर देर तक रोका था. वहीं सभी के जाने के बाद तीनों ने जेनिफर के साथ बदतमीजी की. इस वजह से ने काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं. जिसके चलते वह परेशान हो गईं.

ये भी पढ़ें- घंटों रोती रहीं Farah Khan, प्रेग्नेंसी के दौरान Shahrukh Khan ने रखा था डायरेक्टर का खास ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})