Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जैस्मीन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जैस्मीन भसीन के परिवार से बड़ी खबर आई है. दरअसल, एक्ट्रेस की मां की हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैस्मीन से हॉस्पिटल से मां की एक फोटो भी अपने फैंस के साथ शेयर की है.

Advertisement
जैस्मीन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Bhawna Sahni|Updated: May 31, 2024, 03:43 PM IST

नई दिल्ली: जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपनी अदाकारी का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. हालांकि, जैस्मीन अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ भी जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इसी बीच अब खबर आई है कि एक्ट्रेस की मां की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद जैस्मीन ने अपने सभी फैंस को दी है.

अस्पताल के बेड पर दिखीं जैस्मीन की मां

जैस्मीन ने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां की एक फोटो शेयर की है. इसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी दिख रही हैं.

fallback

उन्होंने फोटो क्लिक कराते हुए चेहरे पर हल्की सी मुस्कान रखी है. इस फोटो को शेयर करते हुए जैस्मीन ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी बहादुर मां'. अब एक्ट्रेस की मां की ये फोटो काफी वायरल होने लगी हैं.

बीमारी का नहीं किया खुलासा

हालांकि, जैस्मीन ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर उनकी मां की तबीयत किस वजह से बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत तक आ गई. वहीं, इस फोटो के सामने आने के बाद जैस्मीन भसीन के चाहने वाले उनकी मां की जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जैस्मीन

दूसरी ओर जैस्मीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शोज से ज्यादा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई हैं. उन्हें एक के बाद एक कई नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह 'कैरी ऑन जटिये' और 'अरदास सरबत दे भाले दी' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- भूतिया बंगले में बैठकर मधुबाला की आत्मा का इंतजार कर रहे थे इम्तियाज अली, और फिर...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})