trendingNow1zeeHindustan1264050
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जाह्नवी कपूर 'नेपोटिज्म' नाम की बनाना चाहती हैं फिल्म, काम करेंगे कपूर खानदान के सभी स्टार्स

जाह्नवी कपूर का कहना है कि वो कापी समय से अपने पिता बोनी कपूर संग अच्छा समय नहीं बिता पा रही हैं. हर कोई अपने अपने काम में बिजी है. ऐसे में जाह्नवी चुटकी लेते हुए कहती हैं

Advertisement
जाह्नवी कपूर 'नेपोटिज्म' नाम की बनाना चाहती हैं फिल्म, काम करेंगे कपूर खानदान के सभी स्टार्स

नई दिल्ली: 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) से एक बार पर्दे पर आ रही हैं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor). ऐसे में ताबड़तोड़ प्रमोशन और एक के बाद एक इंटरव्यू में बेहद बिजी हैं. साथ ही उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी 'द आर्चीज' (The Archies) को लेकर चर्चा में चल रही हैं. ऐसे में परिवार के इन सदस्यों का इकट्ठा मिल पाना बेहद मुश्किल हो गया है. साथ में समय बिता पाना तो दूर ये अपने पिता बोनी कपूर (Boni Kapoor) से भी नहीं मिल पा रही हैं.

क्यों बनाना चाहती हैं नेपोटिजम पर फिल्म

जाह्नवी कपूर का कहना है कि वो काफी समय से अपने पिता बोनी कपूर संग अच्छा समय नहीं बिता पा रही हैं. हर कोई अपने अपने काम में बिजी है. ऐसे में जाह्नवी चुटकी लेते हुए कहती हैं कि अब अपने परिवार को साथ करने के लिए हमें एक फिल्म भी बनानी पड़ेगी और सबको उसमें कास्ट करना होगा 'हम उस फिल्म का नाम नेपोटिज्म ही रखेंगे क्योंकि उसमें मेरा ही परिवार होगा.'

क्या भाई अर्जुन कपूर के साथ करेंगी काम

एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि क्या वो भाई अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में काम कर सकती हैं? इस पर जाह्नवी ने पिता के साथ 'मिली' फिल्म में काम करने के किस्से को शेयर किया कि कैसे फिल्म के दौरान वो साथ में वक्त बिताते थे. जाह्नवी ने साथ ही बताया कि सभी फिलहाल अपने-अपने काम में बिजी हैं, यही वजह है साथ में वक्त बिताने का समय नहीं मिल पा रहा है, लेकिन इन सब के बावजूद उन्हें अर्जुन कपूर के साथ काम करने में खुशी होगी.

आप भी कह दीजिए गुड लक जैरी

हाल ही में 'गुड लक जैरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद से फिल्म की स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की जा रही है.

'गुड लक जैरी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. 29 जुलाई को इस फिल्म को दर्शक OTT प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे. ये फिल्म तमिल फिल्म 'कोलमावु कोकिला' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में जाह्नवी, दीपक डोबरियाल, सुशांत सिंह और मीता वशिष्ठ के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: 'शमशेरा' रणबीर के दराज में आलिया भट्ट नहीं, निकले इस सेलिब्रिटी के फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})