trendingNow1zeeHindustan1280882
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

देसी रंग में डूबी जाह्नवी कपूर, साड़ी पहन कातिलाना अदाओं से किया वार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ ही लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब फिर से एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं.

Advertisement
देसी रंग में डूबी जाह्नवी कपूर, साड़ी पहन कातिलाना अदाओं से किया वार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अदाएं आज दुनियाभर के लोगों को मदहोश कर देती है. उन्होंने जहां ओर अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है, वहीं, जाह्नवी की खूबसूरती पर भी लोग दिल हार बैठे हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर भी एक्ट्रेस का सिजलिंग और फ्रेश लुक देखने के लिए मिलता रहता है. अब फिर से जाह्नवी ने नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Janhvi Kapoor

जाह्नवी के पास इन दिनों कई फिल्में कतार में हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस को एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर्स मिलते रहते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. इस वजह से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.

देसी लुक में कहर ढा रही हैं जाह्नवी कपूर

इस बार जाह्नवी ने देसी लुक में फोटोशूट कराया है. यहां उन्हें नेट की एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहने देखा जा रहा है. इसके उन्होंने कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं सटल मेकअप किया है.

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जाह्नवी ने बालों की पॉनीटेल बनाई हुई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं, लेकिन उन्होंने यहां ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस शुक्रवार को उनकी 'गुड लक जेरी' रिलीज हुई है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिलहाल उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'मिली', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})