trendingNow1zeeHindustan1786291
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

डीपनेक सिल्वर बॉडी कॉन पहन Janhvi Kapoor ने शेयर की तस्वीरें, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor New Looks: बी टाउन डीवा जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.  

Advertisement
डीपनेक सिल्वर बॉडी कॉन पहन Janhvi Kapoor ने शेयर की तस्वीरें, हॉटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor New Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी का लाड़ली बिटिया जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक के कारण अक्सर लाइम लाइट में रहती हैं. इंटरनेट पर जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है. सिल्वर बॉडी कॉन गाउन पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस सिल्वर कलर की डीपनेक गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना लुक ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप के साथ पूरा किया है. फोटोज में एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के मुरीद भी हो गए हैं. हालांकि कुछ लोगों को जाह्नवी का ये लुक खास पसंद भी नहीं आया.

यूर्जस ने किए कमेंट

जान्हवी कपूर की सिल्वर मरमेड गाउन कुछ लोगों को पसंद आई तो कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर डाला. कुछ ने उनकी तुलना प्लास्टिक और फॉइल से कर दी. लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एक्टिंग पर कम, लेकिन फिगर पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है.

एक ने कहा, प्लास्टिक कपूर. एक यूजर ने कहा कि ये फॉइल पेपर में प्लास्टिक किसने भरा, तो किसी ने लिखा- आगे प्लास्टिक पीछे प्लास्टिक मुँह पे प्लास्टिक सब कुछ प्लास्टिक से बना है. 

इन फिल्मों में आएंगी जाह्नवी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर ‘एनटीआर 30’ में नजर आने वाली है.  इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ दिखाई देंगी. वहीं राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं. वहीं 21 जुलाई को एक्ट्रेस की बवाल फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें: Meena Kumari: जब धर्मेंद्र ने सबके सामने मीना कुमारी को जड़ा था तमाचा! ऐसे खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})