trendingNow1zeeHindustan2196020
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Janhvi Kapoor: गुड़ी पड़वा पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं जान्हवी कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भगवान में खूब विश्वास रखती है. वह आए दिन किसी न किसी मंदिर दर्शन के पहुंच जाती हैं. हाल में ही चैत्र नवरात्र के पहले दिन यानी गुड़ी पड़वा पर एक्ट्रेस ने सिद्धिविनायक जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया.

Advertisement
Janhvi Kapoor: गुड़ी पड़वा पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं जान्हवी कपूर, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:Janhvi Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में जान्हवी को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेकते देखा गया. अभिनेत्री गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए गई हैं. एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

बप्पा के दरबार पहुंची जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर को हाल में ही सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस के साथ उनकी टीम और सुरक्षाकर्मी भी थे. मंदिर के अंदर और बाहर जाते समय जान्हवी कैमरे से बचती नजर आईं.  उन्होंने इस दौरान कोई तस्वीरें क्लिक नहीं करवाईं.  पिंक रंग के सूट और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

तिरुपति मंदिर में हो चुकी हैं स्पॉट

इससे पहले अपने जन्मदिन के मौके पर भी एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और सबसे अच्छे दोस्त ओरी के साथ तिरुपति मंदिर में स्पॉट हुए थे. इस दौरान तीनों ने साथ में एक्ट्रेस का जन्मदिन मनाया था. ओरी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें जान्हवी घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही थीं. फैंस को उनका ये वीडियो खूब मजेदार लगा था.

इन फिल्मों में दिखेंगी जान्हवी कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.  जान्हवी राम चरण की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वह जल्द ही देवरा में नजर आएंगी. उनके पास बॉलीवुड फिल्म मिस्टर और मिसेज माही और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी लाइन में हैं.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})