trendingNow1zeeHindustan1686311
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

janhvi kapoor Oops Moments: बोल्ड दिखने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, देखें वीडियो

janhvi kapoor Oops Moments: जाह्नवी कपूर पैपराजी के सामने ऑफ शॉल्डर ड्रेस को संभाल नहीं पाईं. जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.   

Advertisement
janhvi kapoor Oops Moments: बोल्ड दिखने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, देखें वीडियो

नई दिल्ली janhvi kapoor Oops Moments: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इसी वजह से जाह्नवी कपूर यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं. लोगों को जाह्नवी कपूर का लुक और ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद आता है. हाल ही में जाह्नवी कपूर ऑफ शोल्डर गाउन में पहने नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस को इस ड्रेस की वजह से पैपराजी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा. 

ड्रेस की लंबाई की वजह से हुईं परेशान 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस जब पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करवा रही थी उस दौरान वह अपनी ड्रसे को ठीक कर रही थी. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी. फिल्म में वह पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में भी नजर आएंगी. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो से भरा हुआ है. जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर कर लाखों फैंस को हैरान कर देती हैं.

इसे भी पढ़ें:  लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह से हुई बदतमीजी, सिंगर के हाथ पर आई चोट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})