trendingNow1zeeHindustan1483818
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Avatar 2 : रिलीज से 5 दिन पहले इस बीमारी से पीड़ित हुए जेम्स कैमरून, प्रीमियर में नहीं हुए शामिल

Avatar The Way Of Water: हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' की रिलीज में अब कुछ ही समय बाकी बचा हैं. ऐसे समय में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है.   

Advertisement
Avatar 2 : रिलीज से 5 दिन पहले इस बीमारी से पीड़ित हुए जेम्स कैमरून, प्रीमियर में नहीं हुए शामिल

नई दिल्ली: Avatar The Way Of Water: हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जैम्स कैमरून की ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिलीज से पहले ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ ने भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए खूब कमाई की है. इन सबके बीच खबर आ रही है की फिल्म के डायरेक्टर जैम्स कैमरून (James Cameron) कोरोना पॉजिटिव हो गए है. इसके चलते वह फिल्म के प्रीमियर में भी शामिल नहीं हुए.

जेम्स को हुआ कोरोना

जेम्स कैमरून के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी रविवार को उनके रूटीन चेकअप के बाद सामने आई. कैमरून 'अवतार 2' के प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन डिजटली वह इवेंट जुड़े रहे. इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ का अपडेट दिया. कैमरून ने कहा, 'मैं उन सभी से माफी चाहता हूं, जो आज यहां इस इवेंट में शामिल हुए हैं. मैं अपनी खुद की पार्टी में शामिल नहीं हो सका. मैं अवतार 2 के प्रीमियर के लिए दुनिया भर में भ्रमण कर रहा था और टोक्यो से वापस आने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया.'

कैसे हैं जेम्स?

जेम्स कैमरून की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए डिज्नी के प्रवक्ता ने कहा, 'जेम्स को कोविड है लेकिन वह अब ठीक हैं. एक रूटीन चेकअप के दौरान उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी.

ऐसे में अब वह वर्चुअली अपना शेड्यूल पूरा करेंगे.' बता दें कि 'अवतार द वे ऑफ वाटर' 18 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं. वहीं, फिल्म का पहला पार्ट 2009 को रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

'अवतार 2' ने बनाया रिकॉर्ड 

भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दिनों दिन बढता जा रहा है. लोग हॉलीवुड फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीते समय में दर्शकों को मार्वल स्टूजियोज की 'थॉर- लव एंड थंडर' ने भी काफी एंटरटेन किया. ऐसे में अब हर किसी को ‘अवतार 2’ का बेसब्री से इंतजार है.  ‘अवतार 2’ का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था. पार्ट 2 ‘अवतार’ का सीक्वल है. ऐसे 13 साल के बाद वापसी करने की वजह से ‘अवतार 2’ की एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ हो रही है.

ये भी पढ़ें- इस दिन आथिया शेट्टी - केएल राहुल लेगें सात फेरे, ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारियां हुईं शुरू!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})