trendingNow1zeeHindustan1579231
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीज ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Jacqueline Fernandez Hot Photoshoot: जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू एक बार फिर से लोगों के दिलों पर चला दिया है. एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं. अब फिर से उन्होंने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Advertisement
Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीज ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) कुछ समय से अपनी फिल्मों से निजी जिंदगी के विवादों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इसका असर उन्होंने कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं पड़ने दिया. ऐसे में अब एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बहुत बेबाक और बिंदास दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान टीशू फेबरिक वाला लाइट ग्रीन शेड का वन शोल्डर शीयर थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया है, जिस पर फर्र वर्क किया गया है.

हॉट दिख रही हैं Jacqueline Fernandez

जैकलीन ने अपने इस लुक को स्मोकी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लिटरी सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

साथ ही जैकलीन ने ट्रांसपेरेंट हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

जैकलीन की अदाओं का चला लोगों पर जादू

अब जैकलीन के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए तारीफों के पुल बांध दिए हैं. वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. अब सोसल मीडिया पर जैकलीन का ये नया लुक चर्चा में आ गया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडीस

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म 'किक 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'क्रैक' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जैकलीन के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- डोरियों पर टिकी उर्फी जावेद की इज्जत, सोशल मीडिया पर बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})