Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Avneet Kaur Engagement: अवनीत कौर ने कर ली सगाई? फ्लॉन्ट की रिंग

Avneet Kaur Engagement: अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों ने उनकी सगाई के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.  

Advertisement
Avneet Kaur Engagement: अवनीत कौर ने कर ली सगाई? फ्लॉन्ट की रिंग
Bhawna Sahni|Updated: May 28, 2024, 05:26 PM IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी, लेकिन आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. अवनीत अक्सर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ की झलक भी उनके अकाउंट पर देखने को मिल जाती है. हालांकि, इस बार अवनीत ने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख उनकी सगाई की खबरें आने लगी हैं.

अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट की रिंग

दरअसल, अवनीत ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें पिंक और व्हाइट आउटफिट पहने देखा जा रहा है, साथ ही उन्होंने हाथ में फूल पकड़े हुए हैं. अवनीत इस फोटो में बेहद खुश दिख रही हैं. वहीं, अपनी अगली फोटोज में एक्ट्रेस डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं.

वायरल हुईं अवनीत की फोटोज

अवनीत ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अच्छी चीजों को वक्त लगता है. इस यूनियन के बारे में दुनिया को बताने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

अब सोशल मीडिया पर अवनीत की ये फोटोज तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल होने लगी हैं. कई लोगों ने पूछा है कि क्या एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है? हालांकि, अवनीत ने इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

कान्स में पहुंची थीं अवनीत कौर

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों अवनीत कौर को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अदाएं दिखाते हुए देखा गया था. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'लव की अरेंज मैरिज' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- Maharagni Trailer Out: पहली बार दिखा काजोल का इतना खूंखार अंदाज, गुंडों पर चाबुक चलाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})