trendingNow1zeeHindustan2247914
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

क्या बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप, इरफान खान ने बेटे शेयर की मिस्ट्री गर्ल संग फोटो

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बाबिल का ब्रेकअप हो गया है. 

Advertisement
क्या बाबिल खान का हुआ ब्रेकअप, इरफान खान ने बेटे शेयर की मिस्ट्री गर्ल संग फोटो

नई दिल्ली: इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. बाबिल फोटो में मिस्ट्री गर्ल के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही है. लेकिन एक्टर ने जो कैप्शन शेयर किया है उसे पढ़ फैंस को हैरानी हुई है. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि प्यार की शुरुआती फेज में ही उनका ब्रेकअप हो गया है. 

शेयर की फोटो 
बाबिल ने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के साथ 4 तस्वीरें शेयर की है. इस फोटो में वह हंसते हुए मिस्ट्री गर्ल को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं लगता है कि आगे बढ़ने का मतलब यह छिपाने की कोशिश करना है. आपने क्या प्यार किया है. असल में आप कभी भी उन लोगों नहीं बढ़ते हैं जिनसे अपने प्यार किया, वो आपने जीवन और पल का हिस्सा बन जाते हैं. 

बाबिल ने आगे लिखा
बाबिल खान यहीं नहीं रुकते, आगे लिखते हैं जब तुम हंसती हो तो मुझे तुम्हारी आवाज अच्छी लगती है. जब तुम जाओ तो मेरी ये तीखी मुस्कान आपके साथ ले जाना. मुझे तुमको देखना अच्छा लगता है. मुझे याद आएगा कि तुम कैसे सांस लेती, मुझे तुम्हारा हाथ पकड़ना अच्छा लगता है, मुझे याद आएगा कि तुमको अपने टैटू से कितनी नफरता है. मुझे तुमको याद करना काफी अच्छा लगता है. 

मां ने किया कमेंट 
बाबिल के पोस्ट पर मां सुताजा सिकदर ने कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे याद है कि वह मेरी चप्पल लेकर जाता था क्योंकि वह टूट गई थी, वह दिल्ली की सड़कों पर चिलचिलाती गर्मी में नंगे पैर चलकर जाता था, तकिए में उसकी यादें होनी चाहिए, जिसे मैं अब उसे छू नहीं सकती, लेकिन जब मुझे यदा आती है तो बारिश होने लगती है. मेरेपास वोह पौधा है जो उन्होंने अपने हाथों से लगाए थे, मेरे पास अकेले रहने के अलावा कुछ नहीं था. मुझे नहीं पता इसे कैसे आगे बढ़ते हैं.  

ये भी पढ़ें- तब्बू की झोली में गिरा बड़ा प्रोजेक्ट, अब एमिली वॉटसन संग पर्दे पर मचाएंगी धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})