trendingNow1zeeHindustan1894888
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

India's Best Dancer 3 Winner: समर्पण लामा बने सीजन 3 के विनर, मिली इतनी प्राइज मनी

India's Best Dancer 3 Winner: 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को आखिरकार लंबे समय के बाद अपना विनर मिल गया है. फिनाले में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और गोविंदा मौजूद रहे.

Advertisement
India's Best Dancer 3 Winner: समर्पण लामा बने सीजन 3 के विनर, मिली इतनी प्राइज मनी

नई दिल्ली: India's Best Dancer Season 3 Winner: डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3' को अपना विनर मिल चुका है. पुणे के रहने वाले समर्पण लामा ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. उन्होंने अपने बेमिसाल डांस और क्यूटनेस से सिर्फ जजेज का नहीं, बल्कि देशभर के लोगों का खूब दिल जीता. उसी प्यार का नतीजा है कि समर्पण टॉफी अपने नाम करने में सफल साबित हुए.

15 लाख रुपये मिली प्राइज मनी

उन्हें शो की चमचमाती खूबसूरत ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये कैश प्राइज मनी भी मिली. वहीं, उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडूजा को भी इस जीत के लिए 5 लाख रुपये का चेक दिया गया है.

'इंडियाज बेस्ट डांसर' एक ऐसा मंच है जहां विनर्स के साथ-साथ उनके कोरियोग्राफर को भी परफॉर्म करने के लिए सम्मानित किया जाता है.

ये कंटेस्टेंट बने टॉप 5

बता दें कि फिनाले की इस रेस में समर्पण लामा के साथ शिवांशु सोनी, अंजलि ममगई, विपुल कांडपाल और अनिकेत चौहान भी टॉप 5 कंटेस्टेंट बने. अंजलि ममगई फर्स्ट रनरअप रहीं, जबकि शिवांशु सोनी सेकंड रनरअप बने, लेकिन जैसे ही विनर के तौर पर समर्पण के नाम का ऐलान हुआ हर किसी के चेहर पर खुशी साफ नजर आने लगी. 

गोविंदा बने फिनाले का हिस्सा

30 सितंबर, शनिवार को हुए इस ग्रैंड फिनाले के मौके पर गीता कपूर और सोनाली बेंद्रे तो अपनी जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आईं, लेकिन शो के तीसरे जज टैरेंस लुईस इस दौरान नदारद रहे. हालांकि, इस फिनाले में नंबर वन स्टार गोविंद, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी कुछ देर के लिए शो का हिस्सा बने और सभी कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाया.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अपने जीजा की अश्लील हरकतें सबको दिखाएगी सवि, शर्मसार होगा ईशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})