trendingNow1zeeHindustan2058004
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Indian Police Force: हीरो नहीं विलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? खुद एक्टर ने किया खुलासा

Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अपनी पहली वेब सीरीज के प्रमोशन में एक्टर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस दौरान उनसे अपकमिंग फिल्मों में निगेटिव रोल प्ले करने को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर प उन्होंने ने अपनी राय रखी है और दिलचस्प जवाब दिए.   

Advertisement
Indian Police Force: हीरो नहीं विलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? खुद एक्टर ने किया खुलासा

 

नई दिल्ली: Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज को लेकर चर्चा  में बने हुए हैं. इस सीरीज से एक्टर ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं. इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने मीडिया से बातचीत में कई दिलचसप बातों का खुलासा किया है.      

फिल्मों में  नेगेटिव रोल करने पर क्या बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा?

साल 2014 में डायरेक्टर मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा निगेटिव रोल में नजर आए थे. हालांकि बाद में वह किरदार जीवन में प्यार के आने से बुरे काम छोड़ अच्छाई की राह पर चल पड़ता है. ठीक उसी तरह की कोई और भूमिका को दोबारा निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा कितने तैयार हैं, उसको लेकर एक्टर से मीडिया इंटरव्यू में सवाल पूछा गया है. जिस पर एक्टर ने कहा है, "एक विलेन मेरी तीसरी फिल्म थी और उस समय इस तरह के किरदार के लिए हामी भरना बेहद रिस्की माना गया, लेकिन हम उसे पूरी तरीके से निगेटिव नहीं कह सकते हैं."

भविष्य में निभा सकते हैं विलेन का किरदार?

हालांकि भविष्य में फिल्मों में इस तरह के किरदार अदा करने के लिए मैं पीछे नहीं हट रहा हूं और न ही मैं इसके खिलाफ नहीं हूं. बशर्ते निर्देशक और निर्माता किस तरह से मेरी लिए ऐसी भूमिकाओं का निर्माण करते हैं." इस तरह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मों में निगेटिव रोल करने को लेकर अपनी राय रखी है.

पुलिस अधिकारियों के जीवन को लेकर कही यह बात 

एक्टर ने आगे 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम सभी पुलिस अधिकारियों को देखते हैं. उनके साथ कभी करीब से बातचीत नहीं कर पाते हैं, लेकिन जब आप इस तरह का किरदार निभाते हैं, तो तब आपको एहसास होता है कि असल जीवन में उन्हें कितनी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. उनके सामने कितनी चुनौतियां होती हैं. उन्हें निजी जिंदगी में भी कितना संघर्ष करना पड़ता है. मैंने 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है. इस किरदार को निभाने पर मुझे ये एहसास हुआ कि पुलिस अधिकारी का जीवन कितना चुनौतीपूर्ण होता है.'

19 जनवरी से स्ट्रीम होगी सीरीज

रोहित शेट्टी की यह डेब्यू वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. सीरीज में कुल 7 एपिसोड की कहानी दिखाई जाएगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस पहले सीजन के बाद मेकर्स इसके और भी कई सीजन्स लाने की तैयारी में हैं. वहीं, 'इंडियन पुलिस फोर्स' को 19 जनवरी से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची Rakul Preet Singh, बॉयफ्रेंड Jackky Bhagnani के साथ भक्ति में डूबीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})