trendingNow1zeeHindustan1506954
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा शर्मा का नोट, शीजान खान के लिए लिखी थी ये बात!

20 साल की तुनिषा शर्मा जिनकी सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप सा मच गया. तुनिषा की सुसाइड को शीजान खान के उकसाए जाने की वजह बताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस के हाथ तुनिषा का एक नोट लगा है.

Advertisement
पुलिस के हाथ लगा तुनिषा शर्मा का नोट, शीजान खान के लिए लिखी थी ये बात!

Tunisha Sharma Suicide Note: 20 साल की तुनिषा शर्मा जिनकी सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप सा मच गया. तुनिषा की सुसाइड को शीजान खान के उकसाए जाने की वजह बताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस के हाथ तुनिषा का एक नोट लगा है. इस नोट से केस की आगे की जांच में काफी मदद मिलने वाली है.

तुनिषा शर्मा का नोट

तुनिषा शर्मा ने जिस मेकअप रूम में सुसाइड किया था वहीं से ये नोट मिला है. जिसे पढ़ने के बाद सभी हैरत में हैं. कागज पर तुनिषा ने एक तरफ शीजान मोहम्मद खान लिखा है और दूसरी तरफ लिखा कि उसे को स्टार के तौर पर मैं मिली, ये उसकी किस्मत है Woohoo!

पट्टी से लगाई फांसी

पुलिस ने वसई कोर्ट में शीजान खान की पेशी के वक्त नोट के बारे में बताया. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि तुनिषा और शीजान के बीच 15 मिनट तक सेट्स पर बात हुई थी. इसके बाद तुनिषा ने क्रेप बैंडेज का यूज कर फांसी लगा ली. सोशल मीडिया पर शीजान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो तुनिषा को डॉक्टर के पास लेकर गया है.

ब्रेकअप की वजह

तुनिषा के घरवालों ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. घरवालों का कहना है कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया है. उसके कई लड़कियों के साथ जिस्मानी संबंध थे. उसने कुछ दिन पहले तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया जिस वजह से वो डिप्रेशन में थी. शीजान ने बताया कि ब्रेकअप की वजह धर्म और एज डिफरेंस था.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})