trendingNow1zeeHindustan1919259
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सनी देओल से बेहद डर गए थे इम्तियाज अली, जानिए क्यों निर्देशक हुआ था बुरा हाल?

इम्तियाज अली ने अपनी फिल्मों के दम पर हिन्दी सिनेमा लवर्स को एक से एक बेहतरीन कहानियां दी हैं. वह बेबाकी से अपने हर मुद्दे को दर्शकों के सामने पेश करते हैं. हालांकि, उन्होंने अब सनी देओल से जुड़ा एक वाकया सुनाया है.  

Advertisement
सनी देओल से बेहद डर गए थे इम्तियाज अली, जानिए क्यों निर्देशक हुआ था बुरा हाल?

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) को उनकी ज्यादातर फिल्मों में एंग्री यंग मैन वाले अंदाज में ही देखा गया है. असल जिंदगी में भी एक्टर बहुत शांत और सीरियस रहते हैं. हालांकि, ऐसा भी कहा जाता है कि वह बहुत दरियादिल भी हैं, लेकिन आम से लेकर खास शख्स तक, जो भी उनसे बात करता है, वो थोड़ा डरा और सहमा हुआ ही रहता है. ऐसा ही हाल इम्तियाज अली का भी हुआ था, जब उन्हें पहली बार सनी देओल से मुलाकात करनी थी.

सनी देओल ने मिलने की कही थी बात

हाल ही में इम्तियाज अली ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपनी पहली फिल्म 'सोचा ना था' का नरेशन समझाने के लिए सनी देओल से मिला पड़ा था. इस फिल्म में उन्होंने सनी के चचेरे भाई अभय देओल और आयशा टाकिया को लीड रोल में कास्ट किया था. जब सनी को पता चला कि इम्तियाज उनके भाई अभय को अपनी फिल्म में कास्ट करने की योजना बना रहे हैं तो सनी ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया.

बुरी तरह डर गए थे इम्तियाज अली

इम्तियाज अली जब पहली बार सनी से मिलने के लिए पहुंचे तो उन्हें पहले ही चेतावनी दे दी गई. निर्माता से कहा गया कि सनी को अगर कुछ बुरा तो वह थप्पड़ भी मार सकते हैं. इस बात से इम्तियाज अली बुरी तरह से डर गए थे. हालांकि, जब वह सनी देओल से मिले तो वह बिल्कुल उन बातों से अलग थे. इस मुलाकात के बाद निर्माता बेहद खुश थे. इसके बाद से ही आज तक वह सनी का बहुत सम्मान करते हैं. सनी देओल ही वो पहले शख्स थे जिन्होंने 'सोचा ना था' को पास किया था.

2005 में रिलीज हुई थी फिल्म

गौरतलब है कि इम्तियाज अली की 'सोचा ना था' 4 मार्च, 2005 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अभय देओल और आयशा टाकिया के अलावा आयशा जुल्का, रति अग्निहोत्री, सुरेश ओबरॉय, अपूर्व झा, मनीश चौधरी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब स्मिता पाटिल ने मेकअपमैन से कर दी थी ऐसी डिमांड, उड़ गए थे मेकअप दादा के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})