Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'इमली' एक्टर साईं केतन राव हुए के साथ हुआ सेट पर हादसा, शूटिंग के दौरान चेहरे पर लगी चोट

टीवी शो 'इमली' के सेट से खबर आई है कि शो के एक्टर साईं केतन राव शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. वह चलती बस पर शूट कर रहे थे. तभी एक्टर के साथ हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि एक्टर के चेहरे पर चोट आई है.  

Advertisement
'इमली' एक्टर साईं केतन राव हुए के साथ हुआ सेट पर हादसा, शूटिंग के दौरान चेहरे पर लगी चोट
Bhawna Sahni|Updated: Apr 22, 2024, 02:40 PM IST

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'इमली' से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शो के एक्टर साईं केतन राव सोमवार की सुबह एक सीन की शूटिंग करते हुए घायल हो गए. अब एक्टर ने इस पर कहा, 'मैं एक चलती बस के ऊपर एक सीन शूट कर रहा था और इस दौरान अद्रिजा रॉय से बात भी कर रहा था जो शो में इमली की भूमिका निभा रही हैं. जब बस चल रही थी, एक पेड़ की शाखा मेरे चेहरे पर लगी, जिससे मुझे चोट लग गई.'

आंख के पास हो गई थी सूजन

साई केतन राव ने आगे बताया, 'बहुत दर्द हुआ, मेरे माथे की तरफ आंख के पास सूजन भी थी, और कुछ खरोंचें भी आईं. पेड़ की शाखाएं बस की ऊंचाई पर थीं, जिसके कारण दुर्घटना हुई.' हादसे के तुरंत बाद ही प्रोडक्शन टीम ने एक्टर की सहायता की. उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और कुछ देर के लिए शूटिंग भी रोक दी गई. एक्टर का कहना है, 'उनकी मदद और मेरे दल के समर्थन के लिए धन्यवाद, मुझे बेहतर महसूस हुआ और मैं शूटिंग पर फिर लौट आया.' 

शूटिंग पर लौट आए साईं

एक्टर ने बताया, 'मैंने निर्देशक से कहा, मैं शूटिंग के लिए तैयार हूं, सर. उन्होंने पूछा कि क्या मुझे यकीन है, और मैंने कहा, हां, चलो शूट करते हैं.' आउटडोर शूट अप्रत्याशित हो सकते हैं, लेकिन टीम वर्क और समर्पण से काफी फर्क पड़ता है. इस बात को साईं केतन ने बहुत अच्छी तरह से साबित किया है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं, हमेशा समय पर रहते हैं और एक फिटनेस फ्रीक हैं.

बिग बॉस ओटीटी का मिला था ऑफर

बता दें कि साईं केतन राव स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी शो 'इमली' में अगस्त्य सिंह चौधरी और सूर्य प्रताप की दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर से 'बिग बॉस ओटीटी' और अन्य रियलिटी शोज के लिए भी संपर्क किया जा चुका है, लेकिन फिलहाल वह इन शोज को करने के लिए उत्सुक नहीं थे, क्योंकि वह वर्तमान में अपने शो की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. हालांकि, भविष्य में वह कुछ रियलिटी एडवेंचर शो का हिस्सा बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना पर बहनोई आयुष शर्मा ने की बात, बोले- 'हम उनका...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})