trendingNow1zeeHindustan1783687
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इलियाना डिक्रूज ही नहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस भी बन चुकी हैं बिन ब्याही मां, देखें लिस्ट

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो बिना शादी किए मां बन चुकी हैं. इलियाना डिक्रूज समेत ऐसी बॉलीवुड ये एक्ट्रेस बिन ब्याही बच्चे को जन्म दे चुकी हैं. 

Advertisement
इलियाना डिक्रूज ही नहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस भी बन चुकी हैं बिन ब्याही मां,  देखें लिस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो शादी से पहले मां बन चुकी हैं. वहीं बी टाउन में कई एक्ट्रेसेस हैं जो बिना शादी किए मां बन चुकी है. इन दिनों इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस बिना शादी किए बच्चे को जन्म देने वाली हैं. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन बिना शादी किए बच्चे को जन्म दिया है. 

इलियाना डिक्रूज 

इलियाना डिक्रूज जल्द ही बच्चे को जन्म दिने वाली है. इलियाना की प्रेग्नेंसी की सबसे खास यह है कि उन्होंने शादी नहीं की है. हाल ही में इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के चेहरा सोशल मीडिया पर रिवील किया है. 

नीना गुप्ता 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बिना शादी किए मां बनने वाली एक्ट्रेसेस लिस्ट में जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम शामिल हैं. नीना गुप्ता का वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग अफेयर काफी समय तक रहा था. नीना गुप्ता ने बिना शादी किए मसाबा को जन्म दिया था. 

कल्कि कोचलिन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

बिन ब्याही मां बनने की लिस्ट में कल्कि कोचलिन का भी नाम शामिल है. कल्कि ने पॉपुलर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी. बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद एक्टेस ने हर्शबर्ग को डेट किया. एक्ट्रेस ने बिना शादी किए बेटी को जन्म दिया था. 

एमी जैक्सन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन बिना शादी किए बच्चे को जन्म दे चुकी हैं. एमी जैक्सन के बॉयफ्रेंड का नाम जॉर्ज पानियोटौ है. 

गैब्रिएला 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी बिना शादी किए मां बन चुकी हैं.  गैब्रिएला बेटे को जन्म दिया है. गैब्रिएला बिना शादी किए दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. 

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})