trendingNow1zeeHindustan2062518
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Huma Qureshi की Maharani 3 का टीजर आया सामने, चौथी फेल रानी ग्रेजुएट होकर सिंहासन पर करेगी राज!

Maharani 3 Teaser हुमा कुरैशी की महारानी 3 टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में हुमा कुरैशी का दमदार अंदाज देखे को मिल रहा है. महारानी सीरिज सोनी लिव पर रिलीज होगी. लेकिन अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है.   

Advertisement
Huma Qureshi की  Maharani 3 का टीजर आया सामने, चौथी फेल रानी ग्रेजुएट होकर सिंहासन पर करेगी राज!

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी की महारानी वेब सीरीज सीजन 3 का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी अपने उसी अंदाज में नजर आई हैं. हुमा की शानदार एक्टिंग एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. महारानी के पिछले दोनों  सीजन को काफी पसंद किया गया है. 

सोनी लिव पर रिलीज होगी महारानी 3 

महारानी 3 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी. फिलहाल वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. वेब सीरिज मेकर्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- परीक्षा की तैयारी है जारी फिर आ रही है महारानी. 

 

स्टार कास्ट 
महारानी 3 में हुमा के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, कानि कुश्रुति, इनामुलहाक और अनुजा साठे लीड रोल में नजर आएंगे. इस सीरिज को सुभाष कपूर द्वारा निर्मित किया गया है. सीरिज में हुमा ने रानी देवी का किरदार निभाया है जो कि एक गांव की महिला है जो बिहार की मुख्यमंत्री बनती है. 

पहले दो सीजन रहे हिट 
महारानी के का पहला सीजन साल 2021 में आया था. इसके पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. सीरीज में हुमा कुरैशी की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गाय था. महारानी की सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन साल 2022 में आया. इस सीजन को भी काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})