trendingNow1zeeHindustan2059496
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन मेकर्स ट्रेलर करेंगे रिलीज

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन मेकर्स ट्रेलर करेंगे रिलीज

नई दिल्ली:Hrithik Roshan: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके साथ ही फाइटर की स्पिरिट से दर्शकों को उत्साहित करने के लिए फिल्मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. जहां, फिल्म के टीजर और गानों ने फिल्म से जुड़े जज्बे को जनता के बीच तेज़ी से बढ़ाया है, वहीं उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाते मेकर्स कल ट्रेलर को रिलीज करने वाले हैं. 

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, और अनिल कपूर स्टारर फाइटर का बेसब्री से दर्शकों के बीच इंतजार किया जाने वाला ट्रेलर कल 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे दस्तक देने वाला है. दर्शकों के बीच उत्सुकता का माहौल पहले से ही हाई है, लेकिन उसे और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक रोमांचक पोस्टर जारी कर दिया है.

हमारे बहादुर और अत्यंत साहसी एयर वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए, ट्रेलर बिना किसी शक बेहद मजेदार और रोमांचक होने वाला है, जो दर्शकों को अपनी दुनिया के सफर पर लेकर जाएगा. पोस्टर को देखकर लग रहा है कि कल दोपहर 12 बजे आने वाले ट्रेलर को देखने के लिए उत्साह एक अलग स्तर पर है.

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा - "FighterTrailer कल दोपहर 12:00 बजे IST. Fighter फॉरएवर. FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है.  IMAX 3D में बड़े स्क्रीन पर करें अनुभव."

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को आसानी से जोड़ती है. 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी.

इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})