trendingNow1zeeHindustan1569502
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पहले बच्चे के 9 महीने बाद Rihanna फिर हुईं प्रेग्नेंट, बिना शादी के दूसरे बेबी का करेंगी वेलकम

Rihanna Second Pregnancy: सिंगर रिहाना जिन्होंने एख बार ऐलान किया था कि वो 40 की उम्र तक चार बच्चों की मां बनना चाहती हैं. फिर एक बार लोगों को बड़ा शॉक दिया है. वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. हाल ही में एख बड़े इवेंट के दौरान लोगों ने उनका बेबी बंप देखा. सभी उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

Advertisement
पहले बच्चे के 9 महीने बाद Rihanna फिर हुईं प्रेग्नेंट, बिना शादी के दूसरे बेबी का करेंगी वेलकम

नई दिल्ली: अमेरिका के सबसे बड़े सपोर्टिंग इवेंट में पॉप स्टार Rihanna परफॉर्मेंस देने पहुंची. उनकी परफॉर्मेंस से ज्यादा अब लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर ध्यान दे रहे हैं. हर साल आयोजित होने वाले अमेरिका के सबसे बड़े फुटबॉल इवेंट में हमेशा से ही दुनिया के सबसे बड़े संगीतकार परफॉर्म करते आए हैं.

रिहाना ने सहलाया बेबी बंप

काफी लंबे ब्रेक के बाद रिहाना ने परफॉर्म किया. रिहाना की परफॉर्मेंस के दौरान लोगों ने ध्यान दिया कि वो अपने बेबी बंप को सपोर्ट कर रही हैं. यहां तक की परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले रिहाना ने जैसे ही पेट पर हाथ फेरा लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि वो अपने बेबी बंप को सहला रही हैं.

दूसरी बार बनेंगी मां

सिंगर के रिप्रेंजेटेटिव ने खुद मीडिया में इस बात को कंफर्म किया कि रिहाना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. रिहाना ने नौ महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया था. रॉकी उस बच्चे के पिता हैं. रिहाना ने बच्चे के पैदा होने के बाद परफॉर्म करने को लेकर कहा था कि वो अभी पोस्ट पार्टम का सामना कर रही हैं ऐसे में इतनी जल्दी परफॉर्म करना उनके लिए एक चैलेंज है.

नहीं हुई है अभी तक शादी

2022 में रिहाना और रॉकी ने अपने बेटे की खुशखबरी दुनिया को साझा की थी. मई में रिहाना पहली बार मां बनीं. रॉकी और रिहाना काफी पुराने दोस्त हैं. 2020 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया इसके बाद रिहाना ने बताया था कि वो बेबी बंप में शादी नहीं करना चाहतीं. जनवरी 2023 में उन्होंने शादी का ऐलान भी किया था लेकिन लगता है कि एक बार फिर ये शादी टलने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})