trendingNow1zeeHindustan2236727
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सूर्या की "कांगुवा" में दिखेगा जबदस्त एक्शन, हॉलीवुड के एक्शन और सिनेमेटोग्राफी एक्सपर्ट्स ने संभाली कमान

Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल स्टारर "कांगुवा" का काफी बज बना हुआ है. फिल्म से स्टार कास्ट का लुक रिवील हो चुका है. वहीं अब एक्शन सीन्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.  

Advertisement
सूर्या की

नई दिल्ली:Kanguva: स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जब से एपिक फिल्म "कांगुवा" के शानदार टीज़र को रिलीज़ किया गया है, तब से इसने सनसनी मचा दी है. अपनी एक्सपर्टाइज, क्रिएटिव सोच, ओरिजनल कंटेंट, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर और एग्जीक्यूशन के साथ, इस आउटस्टैंडिंग टीज़र में वह सब कुछ है जो इसे हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर बनाता है.

टीजर ने सबको हैरान कर दिया है और उत्साह को और भी बढ़ा दिया है.  दिलचस्प बात यह है कि "कांगुवा" दर्शकों के लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है. ऐसा जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा है और सच कहें तो मेकर्स फिल्म को जबरदस्त बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं, ताकि यह दर्शकों के बीच सफल साबित हो सके.

"कांगुवा" एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए मेकर्स ने बिना किसी समझौते के हॉलीवुड के एक्सपर्ट्स को एक्शन और सिनेमेटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए बुलवाया है. यह चीज सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले लेवल का एक्शन होने वाला है. ये इस साल की सबसे एंबिशियस फिल्म है. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सिनेमेटिक मास्टरपीस लाने के लिए किसी तरह की कसर नही छोड़ी है. ऐसा इसलिए ताकि यह दर्शकों के बीच एक यादगार फिल्म बन जाए.

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है. इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है.

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})