trendingNow1zeeHindustan2046423
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और 2 बेटियों की प्लेन क्रैश में मौत, सामने आया झकझोर देने वाला वीडियो

Oliver Controversy Passed Away: हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर का प्लेन क्रैश में निधन हो गया है. इसमें उनके साथ उनकी 2 बेटियां भी मौजूद थीं, जिनमें से एक की उम्र सा और दूसरी 12 साल की थीं.  

Advertisement
एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और 2 बेटियों की प्लेन क्रैश में मौत, सामने आया झकझोर देने वाला वीडियो

नई दिल्ली: मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी 2 बेटियों की प्लेन क्रैश में मौत में हो गई है. दरअसल, हाल ही में पूर्वी कैरेबियन में एक छोटे से द्वीप के पास सागर में प्लेन क्रैश हो गया. जिसमें एक्टर क्रिश्चियन और बेटियां भी मौजूद थीं. इस दुर्घटना में उनका निधन हो गया है. इस दुखद खबर की जानकारी सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंडस की पुलिस ने आधिकारिक तौर पर दे दी है. अब इस खबर से पूरी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और एक्टर के चाहने वालों के बीच शोक की लहर है.

10 और 12 साल की थीं बेटियां

पुलिस ने एक बयान में बताया कि यह दुर्घटना बृहस्पतिवार, 4 जनवरी को बेक्विया के पास पेटिट नेविस द्वीप के पश्चिम में हुई है. विमान पास के सेंट लूसिया की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि जान गंवाने वाली अभिनेता की बेटियां एक 10 वर्षीय मदिता क्लेप्सर और 12 वर्षीय एनिक क्लेप्सर थीं. वहीं, इस हादसे में पायलट रॉबर्ट सैच्स की भी मौत हो गई.

वायरल हो रहा वीडियो

अब इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा रहा है कि प्लेन के समुद्र में क्रैश होते ही तुरंत मछुआरे और गोताखोरों ने समुद्र में छलांग लगा दी.

एक्टर और उनकी दोनों बेटियों के लिए सर्च अभियान किया गया. क्रिश्चियन ओलिवर और दोनों बेटियों को बाहर निकाल लिया गया, तीनों का निधन हो चुका है.

इन फिल्मों में दिख चुके हैं एक्टर

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना के कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. हालांकि, पायलट ने प्लेन के टेक ऑफ होने के बाद टावर को रेडियो सिग्नल भेजा था कि प्लेन में कुछ परेशानी हो रही है, लेकिन कॉम्युनेकिशन को सीज कर दिया गया है. बता दें कि एक्टर को 'The Baby Sitters Club', 'सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास' जैसी फिल्मों में जैसा देखा चुका है.

ये भी पढ़ें- AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})