Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कैंसर पीड़ित हिना खान संग अपने रिश्ते पर रॉकी जयसवाल ने तोड़ी चुप्पी, शादी पर लिया ये बड़ा फैसला

Hina Khan Breast Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं. वहीं एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शादी और रिलेशन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.   

Advertisement
कैंसर पीड़ित हिना खान संग अपने रिश्ते पर रॉकी जयसवाल ने तोड़ी चुप्पी, शादी पर लिया ये बड़ा फैसला
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 05, 2024, 08:00 PM IST

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान के लिए यह समय काफी कठिन है. एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से जुझ रही हैं. हिना खान ने सोशल मीडिया के द्वारा बताया है कि वह कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया  जिसमें उन्होंने अपने बाल कटवाएं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिना खान के लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के रिएक्शन का हर किसी को इंतजार है. 

लंबे समय कर रहे हैं डेट 
हिना खान काफी लंबे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. ऐसे फैंस रॉकी का रिएक्शन देखना चाहते हैं कि वह हिना खान से शादी करेंगे या नहीं है. आइए जानते हैं रॉकी ने क्या रिएक्शन दिया है. 

रॉकी ने दिया ये जवाब 
Bollywood Thikana की एक रिपोर्ट के अनुसार रॉकी काफी परेशान हैं. हिना संग रिश्ते पर रिएक्शन देते हुए रॉकी ने बोला कि उन दोनों का रिश्ता इतना कमजोर नहीं है कि ऐसे ही टूट जाए. जब तक हिना पूरी तरह से ठीक नहीं होती है वह उनका इंतजार करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार रॉकी ने कहा कि वह दोनों साथ में थे और आगे भी साथ रहेंगे.

शादी को लेकर कही ये बात 
रॉकी ने कहा कि उन्हें अभी शादी को कोई जल्दी नहीं है. पहले वह हिना के ठीक होने का इंतजार करेंगे. इस मुश्किल के समय में वह उनका हर पल साथ देंगे. 

लव स्टोरी 
हिना और रॉकी की पहली मुलाकात सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता के सेट पर हुई थी. हिना सीरियल की लीड एक्ट्रेस थीं वहीं रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे. सेट पर दोनों की दोस्ती हुई, फिर धीरे-धीरे प्यार का सिलसिला शुरू हुआ है. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})