trendingNow1zeeHindustan1127320
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Heropanti 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने किया निराश, नवाजुद्दीन सिद्दकी के खूंखार रूप ने जीता दिल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2 Trailer) का ट्रेलर रिजील हो गया है. हालांकि इस बार टाइगर ने अपने खतरनाक और ओवर एक्शन्स से सभी को निराश कर दिया है. ट्रेलर में कुछ भी ऐसा देखने को नहीं मिला कि फैंस मूवी देखने के लिए उत्साहित हो.

Advertisement
Heropanti 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने किया निराश, नवाजुद्दीन सिद्दकी के खूंखार रूप ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन्स से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही लेते हैं. फिल्म 'हीरोपंती' से फिल्मी जगत में डेब्यू करने वाले टाइगर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर हीरोपंती करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दरअसल, साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2 Trailer) का ट्रेलर रिजील हो गया है.

टाइगर ने फिर दिखाएं खतरनाक एक्शन

हालांकि इस बार टाइगर ने अपने खतरनाक और ओवर एक्शन्स से सभी को निराश कर दिया है. ट्रेलर में कुछ भी ऐसा देखने को नहीं मिला कि फैंस मूवी देखने के लिए उत्साहित हो.

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर क्रेज, एक्साइटमेंट और क्यूरोसिटी सब कुछ खत्म हो चुकी है. हालांकि सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दकी का खूंखार रूप आपको सिनेमाघरों की ओर खींचने पर मजबूर कर देगा. ट्रेलर में नवाजुद्दीन का किरदार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिया. 

'हीरोपंती 2' साइबर क्राइम पर आधारित है

'हीरोपंती 2' साइबर क्राइम पर आधारित है, जिसमें टाइगर श्रॉफ यानी बबलू का मुकाबला नवाजुद्दीन सिद्दकी (लैला) से होगा. ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन की दमदार एक्टिंग से होती है. इसमें दिखाया गया है कि दुनिया में हो रहे साइबर क्राइम के पीछे लैला का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू को ढूंढना जरूरी है.

नवाजुद्दीन का किरदार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिया

वहीं, तारा सुतारिया से लोगों को इस बार कई ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन हमेशा की तरह इस बार फिर भी उन्होंने फैंस की सारी अपेक्षाओं पर पानी फेरती दिख रही हैं. सबसे ज्यादा निराश करने वाली बात ये रही कि 3:38 मिनट के ट्रेलर मेकर्स ने पूरी फिल्म दिखा दी. विलेन लैला के रोल में नवाजुद्दीन, टाइगर को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. 

29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में एक भी ऐसा डायलॉग सुनने को मिला, जो मूवी देखने के बाद कई दिनों तक हमारी जुंबा पर रहे. 3 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में फुल ऑन एंटरटेनमेंट का मसाला है.

अब फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करेंगी, इस बात का खुलासा 29 अप्रैल 2022  को हो ही जाएगा. हालांकि टाइगर के फैंस उनसे इससे ज्यादा उम्मीदें लगाए बैठे हैं.

ये भी पढे़ं- Miss World 2021: पोलैंड की करोलिना बिलास्वका के सिर सजा ताज, टूट गया भारत का सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})