trendingNow1zeeHindustan1343146
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं अक्षय कुमार,एक से तो कर ली थी सगाई

Happy Birthday Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब लाइम लाइट में रहे है. शुरू से ही एक्टर का नाम अक्सर उनकी को स्टार के साथ जुड़ता रहा है.

Advertisement
बॉलीवुड की इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं अक्षय कुमार,एक से तो कर ली थी सगाई

appy Birthday Akshay Kumar: साल 1991 में 'सौगंध'फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना 55वां बर्थडे मना  रहे हैं. अक्षय को बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार कहा जाता है, क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों में स्टंट सीन खुद करना पसंद करते हैं. कई सुपरहिट फिल्म दे चुके अक्षय कुमार की फिल्मों का दर्शक हमेशा दिल थामे इंतजार करते हैं. आज भले ही अक्षय अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्टर अपने रिलेशनशिप की वजह से लाइम लाइट में छाए हुए थे.

आयशा जुल्का

90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार आयशा जुल्का और अक्षय कुमार का नाम खूब साथ में जोड़ा गया है. नाइनटीज के दौरान में आयशा अक्षय कुमार की जोड़ी सुपरहिट थी.

fallback

वहीं उनके अफेयर के चर्चे भी थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थीं, पर अक्षय उस समय किसी के साथ भी बंधना नहीं चाहते थे. 

 पूजा बत्रा

एक्ट्रेस पूजा बत्रा और खिलाड़ी कुमार के अफेयर ने भी खूब चर्चा बटोरी है. अब पूजा बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्हें लोग फिल्म "विरासत" के कारण आज भी जानते हैं.

fallback

बीते समय में पूजा पॉपुलर मॉडल के साथ एक पॉपुलर एक्ट्रेस भी थी. कहा तो ये भी जाता है कि अक्षय ने मनोरंजन जगत में आगे बढ़ने के लिए उनका इस्तेमाल किया था. 

शिल्पा शेट्टी

शादी से पहले अभय की लाइफ में कई लड़कियां आई और गईं. इस दौर में अक्षय लड़कियों से सगाई करने के लिए भी मशहूर थे.वे अपने रिश्ते पर यकी दिलाने के लिए एक्ट्रेसिस से इंगेजमेंट कर लिया करते थे. ऐसा ही कुछ हुआ शिल्पा शेट्टी के साथ. 90 के दशक में अक्षय और शिल्पा बॉलीवुड के हॉट और कपल में से एक थे.

fallback

शिल्पा शेट्टी ने खुद यह बात स्वीकारी थी कि उन्होंने और अक्षय ने मंगनी तक कर ली थी, लेकिन धोखा मिलने के बाद शिल्पा को अक्षय की शक्ल तक देखना पसंद नहीं था. रिश्ते के टूटने की टीस शिल्पा में लंबे समय तक रही. कई साल बाद जब शिल्पा अक्षय का एक रियलटी शो में सामना हुआ, तो एक्टर ने अपने बगल में बैठे अक्षय की तरफ एक बार भी न देखा. दोनों अगल बगल अंजानों की तरह बैठे रहे. 

रवीना टंडन

रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार का लव अफेयर लंबे समय तक चर्चा में रहा. दोनों ने कई फिल्मों में साथ दिए थे. इन दोनों का रिश्ता फिल्म 'मोहरा' के सेट पर शुरू हुआ था. रवीना टंडन अपने दौर की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाती थीं, लेकिन रवीना का दिल आया अक्षय कुमार पर आ गया था.

fallback

एक समय में लोगों को यकीन हो गया था कि ये कपल शादी कर लेगा, लेकिन ऐसा न हो सका.दोनों लंबे समय के बाद हमेशा के लिए अलग हो गए.

रेखा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार रेखा का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. अपनी अदायकी, नजाकत और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रेखा का नाम भी अक्षय कुमार के साथ जुड़ चुका है.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी'फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.यह अफेयर बॉलीवुड के सबसे चौंकाने वाले अफेयर्स में से एक है.

प्रियंका चोपड़ा

शादी के बाद भी अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे मीडिया में छाए रहे. शादीशुदा एक्टर की लाइफ में प्रियंका चोपड़ा ने दस्तक दी. दोनों ने‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’,‘ऐतराज’ और ‘वक्तः रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया.  दोनों अपने रिश्ते की खबरों पर हमेशी चुप्पी साधे रहे, लेकिन दिक्कत तब शुरू हुई जब इस बात की भनक ट्विंकल को लगी.

fallback

कहा जाता है कि ट्विंकल ने उन्हें प्रियंका के साथ काम करने मना कर दिया था, जिसके बाद अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली थी.

इसे भी पढ़ें- दिशा पाटनी की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे दिखाया ऐसा अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})