trendingNow1zeeHindustan1477547
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं हंसिका मोटवानी, सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. फोटोज में उन्हें रेड कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement
लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं हंसिका मोटवानी, सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

नई दिल्ली: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में वह लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस के लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी हसीन अदाएं दिखाई हैं.

Hansika Motwani ने लाल साड़ी में दिखाई अदाएं

हंसिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

अब वह लेटेस्ट फोटोशूट में लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनकी अदाओं पर से नजरें हटाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस यहां सिर पर पल्लू भी लिया हुआ है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं हंसिका मोटवानी

हंसिका ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर एक चोकर सेट और मांग टीका लगाया है. इसके अलावा उन्होंने हाथ में मैचिंग का स्लीक सा ब्रेसलेट पहना है.

माता की चौकी पर ऐसे सजीं हंसिका

फोटोज में हंसिका उनका परिवार और पति सोहेल कथुरिया भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने भी हंसिका की साड़ी की मैचिंग का कुर्ता पहना है. यहां परिवार के सदस्य एक्ट्रेस को सिर पर चुन्नी उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस पति के साथ रोमांटिक पोज भी दे रही हैं. ये लुक उनके घर में माता चौकी के दौरान की हैं.

हंसिका मोटवानी इन फिल्मों में आएंगी नजर

हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म 'पार्टनर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें '105 मिनट्स', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', वेब सीरीज 'नशा', 'माय 3' और 2 अनटाइल्ड फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Nia Sharma ने बोल्ड अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})