Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

लापता होने के बाद पहली बार मुंबई में दिखे guruchran singh, शो की पेमेंट को लेकर किया खुलासा

Gurucharan Singh reached mumbai: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार से फेम पाने वाले गुरुचरण सिंह की एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. गायब होने के दो महीने बाद एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए.   

Advertisement
लापता होने के बाद पहली बार मुंबई में दिखे guruchran singh, शो की पेमेंट को लेकर किया खुलासा
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 07, 2024, 02:01 PM IST

नई दिल्ली: Gurucharan Singh reached mumbai: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर दो महीने पहले खबर आई थी कि वो लापता हैं और पुलिस भी उनकी खोजबीन में लगी हुई थी. हालांकि बाद में खबर सामने आई थी कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे. इस सब के बाद एक्टर को 6 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्टर को देख पैप्स ने उनसे लापता होने और शो की पेमेंट को लेकर कई सारे सवाल किए जिसका एक्टर ने जवाब दिया. 

मुंबई लौटे एक्टर करेंगे शो में वापसी?

पैपराजी ने एक्टर से पुछा कि क्या उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए उन्हें उनकी पेमेंट क्लियर हो गया? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, "हां जी, उन्होंने सबके ही क्लियर कर दिए ऑलमोस्ट.'' शो में उनके किरादर को फैंस ने काफी पसंद किया था और सब इस वक्त जानने के लिए एक्साइटेज हैं कि क्या वह शो में वापस आएंगे. इस पर गुरुचरण सिंह ने कहा, "भगवान जाने! रब जाने, मुझे कुछ नहीं पता है. जैसे ही पता चले, मैं आप लोगों को बताऊंगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कहा गयाब हो गए थे एक्टर?

बता दें कि गुरूचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली में लापता हो गए थे. एक्टर अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली में थे. डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली, रोहित मीना ने बताया था कि वह कुछ व्यक्तिगत और व्यावसायिक मुद्दों का सामना कर रहे थे, जिसके कारण वह "आध्यात्मिक यात्रा" पर चले गए थे. वहीं 17 मई को वो घर वापस लौट आए थे. 

पुलिस ने किया था मामला दर्ज

पुलिस ने कोर्ट में एक्टर का बयान भी दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने खुद कहा था कि वह घर से दूर धार्मिक यात्रा पर गये थे. इस दौरान उन्होंने अमृतसर, जालंधर समेत कई शहरों के गुरुद्वारे में मत्था टेका था.

ये भी पढ़ें-  ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग के बीच चाट के चटकारे लेते नजर आए Kartik Aaryan, शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})