Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'मुझे अच्छा लगता है…' Shehnaaz Gill को डेट कर रहे हैं Guru Randhawa? अब किया रिएक्ट

Guru Randhawa-Shehnaaz Gill: पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा और शहनाज गिल के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं. अब खुद सिंगर ने लव रिलेशनशिप को लेकर उठ रहीं अफवाहों पर रिएक्ट किया है.   

Advertisement
'मुझे अच्छा लगता है…' Shehnaaz Gill को डेट कर रहे हैं Guru Randhawa? अब किया रिएक्ट
Anu Singh|Updated: May 27, 2024, 02:38 PM IST

 

नई दिल्ली: Guru Randhawa-Shehnaaz Gill: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ समय से सिंगर का नाम एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ जुड़ता नजर आ रहा है. बीते साल इस जोड़ी ने एक गाने में एक साथ काम किया था, जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह उड़ रही है. हालांकि, दूसरी तरह शहनाज गिल का नाम राघव जुयाल के साथ भी जोड़ा गया और दोनों ने इस पर रिएक्ट किया था. वहीं अब सिंगर ने भी चुप्पी तोड़ी है.

क्या शहनाज को डेट कर रहे हैं गुरु रंधावा?

गुरु रंधावा और शहनाज गिल को लेकर कई बार लोगों ने इनकी केमेस्ट्री को देखकर सवाल खड़े किए हैं. इस पर अब रंधावा ने चुप्पी तोड़ते हुए 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. फैंस मुझे दुनिया भर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहें मेरी लव लाइफ के बारे में बात करें. भले ही मैं अभी किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहा हूं, लेकिन उस खबर के कारण मैं जल्द ही किसी दिन डेटिंग शुरू कर सकता हूं.

कैसे शुरू हुई ये अफवाह?

बता दें, यह सब पिछले साल शुरू हुआ जब इस जोड़ी का पहला रोमांटिक वीडियो मूनराइज रिलीज हुआ था. इस गाने के बाद दोनों डेटिंग की अफवाहें उड़ीं. इसके बाद रंधावा को एक्ट्रेस की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग की स्क्रीनिंग पर भी एक साथ देखा गया था. दोनों ने रेड कारपेट पर एक साथ पोज दिए थे, जिससे अफवाहों को और भी हवा मिली.

ये भी पढ़ें-  Anant-Radhika के दूसरे प्रीवेडिंग फंक्शन पर इटली में लगेगा सितारों का मेला, आलिया-रणबीर से सलमान तक क्रूज पार्टी के लिए रवाना हुए स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})