trendingNow1zeeHindustan1720616
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग!

गूफी पेंटल को लेकर खबर आ रही है कि आ रही है कि एक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पेंटल की हालत नाजुक बनी हुई है. बीती रात ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

Advertisement
दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग!

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर गूफी पेंटल (Gufi Paintal) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. टीवी सीरियल 'महाभारत' में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले पेंटल को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि एक्टर की हालत काफी नाजुक है. पेंटल की तबीयत के बारे में टीवी एक्ट्रेस और सिंगर टीना घई ने जानकारी दी है. हालांकि, फिलहाल एक्टर के परिवार ने इस बारे में कोई बात नहीं की है.

टीना घई ने की पुष्टि

टीना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पेंटल की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गूफी पेंटल जी तकलीफ में हैं. प्रार्थना कीजिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinaa Ghaai (@tinaaghaai)

अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पेंटल के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करना शुरू कर दिया है.

31 मई को बिगड़ी पेंटल की तबीयत

खबरों की माने तो पेंटल पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं, लेकिन बीती रात यानी 31 मई को एक्टर की हालत ज्यादा बिगड़ गई. वहीं, टीना घई ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि पेंटल का परिवार फिलहाल ज्यादा जानकारी शेयर नहीं करना चाहता. परिवार ने कोई भी डिटेल देने से मना किया है.

1975 में शुरू हुआ था पेंटल का करियर

गौरतलब है कि गूफी पेंटल ने 1975 में रिलीज हुई फिल्म 'रफू चक्कर' से इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने लंबे फिल्मी सफर में कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा. एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर भी इंडस्ट्री में काम किया है.

ये भी पढ़ें- गोल्डन साड़ी पहन रॉयल अंदाज में दिखीं सरगुन मेहता, अदाओं पर ठहर जाएंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})