trendingNow1zeeHindustan1257193
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Good Luck Jerry Trailer Out: जाह्नवी कपूर बनीं ड्रग डीलर, पहली बार पर्दे पर दिखाया इतना बेबाक अंदाज

Good Luck Jerry Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुडलक जेरी' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में एक्ट्रेस का एक अलग ही रूप और अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, एक बार फिर से जाह्नवी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतती दिख रही हैं.

Advertisement
Good Luck Jerry Trailer Out: जाह्नवी कपूर बनीं ड्रग डीलर, पहली बार पर्दे पर दिखाया इतना बेबाक अंदाज

नई दिल्ली: Good Luck Jerry Trailer Out: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुडलक जेरी' (Good Luck Jerry) का दर्शकों को बेसब्री है. अब आखिरकार इस उत्सुकता को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है. इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्ट्रेस को काफी और दमदार रोल में देखा जाने वाला है. इस बार जाह्नवी ड्रग डीलर के किरदार में नजर आ रही हैं.

जानिए कैसा है 'Good Luck Jerry' का ट्रेलर

'गुडलक जेरी' एक ऐसी लड़की जया कुमारी यानि जेरी (जाह्नवी कपूर) की कहानी है, जो अपने परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान है और उनसे बहुत कम समय में बहुत ज्यादा पैसे चाहिए, ताकि वह अपनी मां का इलाज करवा सके. जया की सीधी-सिंपल सी जिंदगी में भूचाल ही आ जाता है, जब उसे पता चलता है कि उसकी मां लंग कैंसर की दूसरी स्टेज पर है.

Janhvi Kapoor के रोल में जीता दिल

जया अपनी मां का इलाज करवाने के लिए काम की तलाश में मुबंई पहुंच जाती है और यहां आकर वह पैसों के लिए कोई भी काम करने को तैयार हो जाती है. परेशानियों में फंसी जया का सामना ड्रग्स माफिया से होता है.

वह इतनी बुरी तरह इन लोगों के चंगुल में फंस जाती है कि जेरी, पुलिस और ड्रग माफिया के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है. ट्रेलर में ही जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग से दिल जीत लिया है.

इस दिन रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जेरी'

सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Emergency Teaser: कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने, पूर्व PM के गेटअप में पहचानना हो रहा है मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})