trendingNow1zeeHindustan1303531
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्हाण परिवार की उजड़ेंगी खुशियां, सई की दर्दनाक मौत से टूट जाएगा विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler:  टीवी शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में पाखी (pakhi) और सई (sai) के बीच उलझे विराट (virat) को एक बार फिर जिंदगी बड़ा दुख देने वाली है.

Advertisement
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्हाण परिवार की उजड़ेंगी खुशियां, सई की दर्दनाक मौत से टूट जाएगा विराट

नई दिल्ली: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ) की कहानी में रोज एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल जाता है. शो में सई और विराट के बीच बहस खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है. वहीं सई ने घर छोड़ने की रट से भी सब बोर हो चुके हैं. हर बात पर सई का घर छोड़ना दर्शकों को काफी घिसापिटा सा लगने लगा है. एक बार फिर सई ने परिवार के लोगों को घर छोड़ने की धमकी दे दी है. हालांकि इस बार सई को उसका प्लान ही भारी पड़ने वाला है. वहीं विराट और सई के बीच की दूरियां भी बढ़ने वाली हैं.

घर छोड़ देगी सई

जैसा की लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा होगा की कैसे सई घर वालों और विराट को घर छोड़ने की धमकी देती है. जब विराट पाखी की बेल कराने को कहता है. वहीं दूसरी तरफ भवानी का ड्रामा भी चालू है, वह भी पाखी छुड़ाने या उसे जेल में डालने की रट लगाएं बैठी हैं. लेकिन सई है कि पाखी को जेल से बाहर नहीं आने देना चाहती है. जिसके बाद आप देखेंगे कि वह अपने बेटे विनायक को लेकर घर से चली जाएगी.

सई का होगा एक्सीडेंट

जहां एक तपऱ सई के जाने के बाद परिवार वाले सई को ढूंढ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विराट के पास एक फोन आएगा, जो उसकी जिंदगी बदल देगा. सई की बस का एक्सीडेंट हो जाएगा. विराट को ये बात फोन पर पता चलेगी. सई को बचाने के लिए विराट दौड़ पड़ेगा.

विराट और उसके परिवार को लगेगा कि एक्सीडेंट में सई मर गई है. लेकिन ऐसा नहीं होगा, सई एक्सीडेंट में बच जाएगी और अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत करेगी.

पाखी को होगा पछतावा

सई के जाने के बाद पाखी को अपनी गलतियों का पछतावा होने वाला है. वह सई के साथ हुए हादसे के पीछे खुदको जिम्मेदार बताएगी. वहीं वह विनायक का एक मां की तरह ख्यार रखेगी. आने वाले एपिसोड में आप विराट और पाखी की शादी को देखेंगे. मेकर्स शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर कोशिश कर रहे है. शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई है, वहीं शो टॉप 5 से भी बाहर हो गया है.

ये भी पढ़ें- आमिर के बाद टोलर्स के निशाने पर आलिया-रणबीर की फिल्म, #BoycottBrahmastra हुआ ट्रेंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})