trendingNow1zeeHindustan1997669
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के सामने खुलेगा रीवा का राज, सवि जड़ेगी वीनू को थप्पड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो में आगे दिखाया जाएगा कि वीनू की बातों से बड़ी आजी को गहरा धक्का लगेगा. वहीं, सवि आखिरकार आजोबा के इलाज का इंतजाम कर लेगी. दूसरी ओर ईशा के सामने रीवा का सच आएगा.

Advertisement
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के सामने खुलेगा रीवा का राज, सवि जड़ेगी वीनू को थप्पड़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि इस समय अपने आजोबा का इलाज कराने के लिए पैसों की व्यवस्था करने में परेशान दिखाई दे रही है. वहीं, वीनू की हरकतों ने परिवार की मुश्किलें और बढ़ा दी है. उधर, ईशान की जिंदगी में रीवा ने लौटकर उथल-पुथल मचाई हुई है. ऐसे में शो के इस ट्रैक ने भी दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है.

भवानी पर भड़केगा वीनू

बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी फैसला करेगी कि आजोबा के इलाज के लिए वह अपना रामटेक वाला घर बेच देगी, लेकिन विनायक कहेगा कि आजोबा के लिए वह अपने इकलौते घर को नहीं बेचने देगा. वह कहेगा कि भवानी तो वृद्धाश्रम जाकर रह सकती हैं, लेकिन उसका क्या होगा, उसके पास तो बस यही एक घर है. वह आगे कहेगा कि भवानी चाहे सड़कों पर सोए या कहीं भी जाए, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें इस बुढ़ापे में सठियाने वाली बातें नहीं करनी चाहिए. ऐसे में सवि अपना आपा खो देगी और वीनू को जोरदार थप्पड़ मार देगी.

सवि खोलेगी वीनू का राज

सवि आगे हॉस्पिटल में सबको बताएगी कि ईशा मैम पर जिन लोगों ने हमला करवाया था उनमें वीनू का नाम भी शामिल है. इस बात से भवानी को सदमा लगेगा. सवि कहेगी कि यह उससे भी घटिया हरकत है कि वह बड़ी आजी और आजोबा के इस मुश्किल समय में पीछे हट रहा है. सवि उस पर भड़केगी और कहेगी कि क्या उसके पेरेंट्स ने उसे ऐसे ही बात करना सिखाया है. हॉस्पिटल में ही सवि और वीनू झगड़ पड़ेंगे. इसके बाद वीनू चैलेज करेगा कि अब उसके बिना आजोबा का इलाज करवा कर दिखाए.

सवि निकालेगी रास्ता

आगे दिखाया जाएगा कि वीनू वहां से जाने लगेगा तो आजी गिड़गिड़ाकर उसे रोकने की कोशिश करेगी. वह उल्टा सवि को ही डांटने लगेगी. वहीं, सवि आजी से कहेगी कि उसके पास एक बहुत अच्छा आइडिया है. वह आजोबा के फ्री इलाज के हॉस्पिटल में बात करेगी, लेकिन वह बेड खाली नहीं होगा. इसके बाद सवि कबाड़ से जुगाड़ करके आजोबा के लिए एक बेड बना देगी. सवि इन सारे कामों में फंसी होगी तभी उसे ईशान का कॉल आएगा और वह उससे कहेगा कि अगर सस्पेंड नहीं होना चाहती तो 45 मिनट में कॉलेज पहुंच जाए. ऐसे में सवि फिर मुश्किल में फंस जाएगी.

ईशा के उड़ेंगे होश 

दूसरी ओर निशिकांत ईशा को ताने मारेगा कि वह अपने बेटे को तकलीफ दे रही है. इसके बाद वह बताएगा कि रीवा ही वो लड़की है जो ईशान के साथ शादी तोड़कर चली गई थी. ईशा अपने फैसले पर पछताएगी और सोचेगी कि अब उसका ईशू उससे और नफरत करने लगेगा. ईशा रीवा से बात करने जाएगी, लेकिन रीवा यह जानकार हैरान हो जाएगी कि ईशा ही ईशान की मां है. ईशा पूछेगी कि वह क्यों उसके बेटे को परेशान कर रही है?

रीवा से होगी ईशा की बहस

रीवा उसे जवाब देगी कि उसने तो बचपन में अपने बेटे को छोड़ दिया था. इस बात पर ईशा भड़क जाएगी. रीवा कहेगी कि उसे इस जॉब न निकाले, इस पर ईशा कहेगी कि वो अपने दिए हुए नंबर तो वापस नहीं ले सकती, लेकिन वह अब उसके बेटे को नुकसान न पहुंचाए. इसके बाद ईशा ईशान से भी बात करने की कोशिश करेगी, लेकिन वो बिना उसकी बात सुने चला जाएगा. बाहर जाकर ईशान, रीवा को अंदर भेजने के लिए गार्ड को डांटेगा. फिर उसे पता चलेगा कि सवि उसे अंदर लेकर गई थी. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: छोटी अनु के कारण 'अनुपमा' को लगेगा झटका, शाह परिवार में लौटेगी काव्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})