trendingNow1zeeHindustan2112361
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की साजिश का शिकार होगी सवि, ईशान देगा सजा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और सवि की एक बार फिर से बहस हो जाएगी. इस बार सवि, अक्का साहिब की साजिश का शिकार होती नजर आएगी. वहीं, ईशान भी उस पर भरोसा नहीं करेगा.

Advertisement
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की साजिश का शिकार होगी सवि, ईशान देगा सजा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की पिछली कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि, अक्का साहिब के मना करने के बावजूद बिना किसी से कुछ कहे चुपचाप सेमिनार में चली जाएगी, जहां नागपुर के एक्स कमिश्नर संजीव के सालस्कर को स्टूडेंट्स को गाइड करने के लिए बुलाया गया है. ईशान और रीवा सेमिनार में सवि को देख चौंक जाएंगे. तभी ईशान के पास अक्का साहिब कॉल करेंगी और बताएंगी कि सवि खिड़की से कूदकर घर से बाहर चली गई है. ऐसे में अब कहानी में और दिलचस्प ट्वीस्ट आने वाले हैं.

कमिश्नर से मिलेगी सवि

गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि एक्स कमिश्नर संजीव सेमिनार में विराट की बात करेगा, जिस पर वह बहुत गर्व महसूस करेगी. ऐसे में सवि उन्हें बताएगी वह विराट की बेटी है. वह उसे देख खुस हो जाएंगे. वह सवि से कहेंगे कि वो उसे नाना बुलाए, लेकिन इस दौरान संजीव की नजर सवि के मंगलसूत्र पर पड़ेगी, जिसे देखकर वह दंग रह जाएंगे. हालांकि, सवि उनसे अपनी शादी की बात छिपाने की कोशिश करेगी. इस दौरान ईशान भी सवि को ढूंढ रहा होगा. वह कमिश्नर को कॉल करेगा तो उसे पता चलेगा कि सवि उनके साथ है. वहीं, संजीव को पता चल जाएगा कि ईशान ही सवि का पति है.

सवि को डांटेगा ईशान

दूसरी ओर सवि जैसे ही घर पहुंचेगी अक्का साहिब का गुस्सा उस पर फूट पड़ेगा. ईशान घर पहुंचेगा तो उसे पता चलेगा कि अक्का साहिब ने सवि को कमरे में बंद कर दिया है. ईशान कारण पूछेगा तो वह उससे झूठ बोल देगी कि सवि उससे जिद कर रही थी, लेकिन सवि कहेगी कि अक्का साहिब उस पर झूठा इल्जाम लगा रही है. इस दौरान अक्का साहिब बेहोश होने का नाटक करेगी. रीवा उसे संभालेगी. अक्का साहिब की हालत देख ईशान, सवि को बुरा-भला सुना देगा.

सवि को सजा देगा ईशान

आगे हम देखेंगे कि सवि, ईशान से कहेगी कि वो सच बोल रही है. वहीं, ईशान उसे समझाते हुए कहेगा कि परिवार में सभी की बातें माननी पड़ती है. ईशान, सवि से कहेगा कि अक्का साहिब को हार्ट अटैक आ चुका है. वह कहेगा कि इस समय वह सवि और उससे नाराज हैं. इस बात पर सवि और ईशान की फिर से बहस हो जाएगी. ऐसे में ईशान, सवि को एक टांग पर ही खड़े रहने की सजा देगा.

ये भी पढ़ें- 'भक्षक' देखने के बाद मां ने भूमि पेडनेकर पर यूं लुटाया प्यार, ईनाम में दिया सोने का सिक्का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})