trendingNow1zeeHindustan1512890
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी का सच जान भवानी काकू करेगी उससे नफरत, सई-विराट का होगा मिलन

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' का अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. जहां भवानी को पाखी के सच का पता लगेगा तो वही विराट और सई करीब आ जाएंगे.

Advertisement
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी का सच जान भवानी काकू करेगी उससे नफरत, सई-विराट का होगा मिलन

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) की दिलचस्प कहानी फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है. आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. आने वाले एपिसोड में आप खूब ड्रामा देखने वाले है. खबर की शो में फिर से सम्राट का जिक्र किया जाएगा और उससे जुड़े कई राज खुलेंगे. वहीं पाखी को भी विनायक का सच पता चल जाएगा. जबकि परिवार को पता चलेगा की पाखी अब कभी मां नहीं बन सकती है.

जान जोखिम में डालेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि विराट सवि और विनायक को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डालता है और छत से लटककर प्रताप के कमरे तक पहुंचने की कोशिश करता है. दूसरी ओर सई प्रताप की गर्लफ्रेंड रूही को बुलाने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन वह नाकाम होती है. वहीं साहिबा भी विराट और सई की मदद को लिए आगे आती है.

बाल-बाल बचेंगे बच्चे

शो के आने वाले ऐपिसोड में आप देखंगे कि साहिबा प्रताप और रूही का नकली लॉकेट बनाकर प्रताप को दिखाती है, जिससे उसे लगता है कि उसकी रूही उसके पास आ गई है.

वह उससे मिलने के लिए गेट खोलता है और तभी सई और विराट उसे धक्का देकर कमरे में घुस जाते हैं और अपने बच्चों की जान बचा लेते हैं.

बेहोश होगी पत्रलेखा

शो में दिखाया जाएगा कि विराट जैसे ही सई को बताने की कोशिश करता है कि विनायक उनका अपना बच्चा है, तभी पुल्कित का फोन विराट के पास आ जाता है जो उसे बताता है कि अस्पताल में पत्रलेखा की हालत बहुत गंभीर है. शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पाखी की जान बचाने के लिए उसकी ओवरी को निकाल दिया जाएगा. वहीं भवानी काकू को ये बात पता चलेगी, तो वह पत्रलेखा से नफरत करने लगेगी.

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन स्टारर ‘द बिग बुल’ का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर ने दिया सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})