trendingNow1zeeHindustan1738985
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सई-विराट को करीब लाएगा सत्या, भवानी काकू अक्कल लगाएगा ठिकाने

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आने वाला है ट्विस्ट. सत्या विराट और सई को एक करके खुद हमेशा के लिए परिवार से दूर चला जाएगा.

Advertisement
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सई-विराट को करीब लाएगा सत्या, भवानी काकू अक्कल लगाएगा ठिकाने

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी आए दिन नया मोड़ ले रही है. जहां पहले सई ने विराट से पीछा छुड़ाने के लिए सत्या से शादी की थी, तो वहीं अब उसे विराट से दोबारा प्यार हो गया है. अब वह उसके पास जाने की फिराक में है. बीते दिन आपने देखा कि सवि अपनी मां के पास जाने के लिए अकेले घर से निकल जाती है. रास्ते में उसे भीमा का गैंग मिलता है और वह उनकी सारी बातें सुन लेती है. विराट सवि को बचा लेता है. सवि विराट को भीमा की बातें बता देती है.

सत्या अपने प्यार का करेगा त्याग

सई सवि को लेकर घर आती है. उसे अकेले घर से निकलने के लिए खूब डांट लगाती है. ऐसे में सवि सत्या के सामने सईसे कहती है कि मुझे बाबा के साथ रहना था, लेकिन मुझे आई की याद आ रही थी इसलिए मैं आ गई. मैं  मेरे आई-बाबा के साथ क्यों नहीं रह सकती हूं. उसकी बात सुनने के बाद सत्या कहता है कि मैं पूरी जिंदगी बाबा के प्यार के लिए तरसा हूं, लेकिन मैं सवि को ये दर्द नहीं झेलने दूंगा.

विराट का काम होगा पूरा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सवि की दी जानकारी के मुताबिक विराट अपने मिशन के तहत प्लान चेंज कर देता है.  वह रमाकांत को दूसरे रास्ते से ले जाता है और गुंडों को बेवकूफ बनाने के लिए खाली गाड़ी गांधी रोड पर भेज देता है.गुंडे खाली गाड़ी पर वार करके फंस जाते हैं. वहीं दूसरी ओर विराट गुंडे को लेकर जेल पहुंच जाता है.  काम पूरा होने के बाद विराट सवि की तारीफ मीडिया के सामने करता है.

विराट ने लगाई काकू की क्लास

 शो में देखने को मिलेगा कि विराट काकू को सवि को बहलाने के लिए डांट लगाता है. वह भवानी काकू से कहेगा कि आपकी इस हरकत से सई बहुत नाराज थी और उसका नाराज होना लही है. विराट के साथ-साथ अश्विनी भी भवानी को भला बुरा कहती है. वहीं अगले दिन सत्या विराट के ऑफिस पहुंच जाएगा और वहां उससे सई के साथ दोबारा घर बसाने को कहेगा.

इसे भी पढ़ें:   Anupama Upcoming Twist: प्यार के लिए अनुपमा के पास जाएगा अनुज, माया और नकुल चलेंगे गंदी चाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})