trendingNow1zeeHindustan1637238
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्मेंस को एंजॉय करती दिखीं गौरी खान, क्या एक्ट्रेस को कर चुकी हैं माफ?

Priyanka Chopra Video: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही पति निक जोनस के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर इवेंट में शिरकत की थी. कार्यक्रम के दूसरे दिन पीसी ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी, जिसे देख गौरी खान बेहद खुश नजर आईं.  

Advertisement
Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्मेंस को एंजॉय करती दिखीं गौरी खान, क्या एक्ट्रेस को कर चुकी हैं माफ?

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Video: बीते शनिवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट का भव्य प्रोग्राम हुआ है. इस इवेंट में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची थी. वहीं इवेंट में ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ धमाकेदार डांस भी किया. सोशल मीडिया पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका का डांस देख शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान भी डांस करती नजर आ रही हैं.

प्रियंका की फैन हुईं गौरी

वीडियो में आप देख सकती हैं कि रणबीर सिंह के साथ प्रियंका चोपड़ा पावर पैक परफॉमेंस दे रही हैं. दोनों अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' के पॉपुलर गाने 'गल्लन गुड़ियां' पर जमकर थिरकती दिख रही हैं. दोनों का डांस वहां मौजूद हर शख्स एंजॉय कर रहा है, पर गौरी खान सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. पूरी परफॉमेंस के दौरान वह स्माइल के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आईं.

शाहरुख की वजह से दोनों के बीच था मनमुटाव

इस वीडियो के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि गौरी देसी गर्ल को माफ कर चुकी हैं. दरअसल दोनों के बीच किंग खान को लेकर खूब तनातनी थी. एक वक्त था जब प्रियंका शाहरुख के दिल में खास जगह रखती थीं. दोनों के इश्क के चर्चे पूरी दुनिया में मशहूर होने लगे थे.

तभी गौरी ने अपना घर बचाने के लिए किंग खान को प्रियंका से दूरी बनाने और काम न करने की हिदायत दे दी थी, जिसके बाद इंडस्ट्री में प्रियंका के लाखों दुश्मन बन गए थे.

इन फिल्मों में आएंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि 'मौका मिलते ही मैंने अमेरिका जाने का फैसला किया'. जिसके बाद उन्हें पिटबुल, विल.आई.एम, फैरेल विलियम्स के साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने जेजेड से भी मुलाकात की. बाद में एक्टिंग करियर को छोड़ने के फैसले पर उन्हें पछतावा भी हुआ. एक्ट्रेस ने कहा लेकिन जब म्यूजिक में काम नहीं बना तो वह फिर से एक्टिंग में वापसी की और 'क्वांटिको' में काम किया. जल्द ही एक्ट्रेस ‘सिटाडेल’ और ‘लव अगेन’ में नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  'अनुपमा' हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, रूपाली गांगुली ने कहा- लोग बुलाते थे 'आंटी' और 'मोटी' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})