trendingNow1zeeHindustan1893159
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Ganapath Teaser OUT: टाइगर श्रॉफ बने योद्धा, कृति सेनन के एक्शन ने भी उड़ाए होश

Ganapath Teaser OUT: टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म में एक बार फिर एक्टर ने अपने अंदाज से दिल जीता है, वहीं, कृति सेनन भी इस बार अपने एक्शन से हैरान कर रही हैं.  

Advertisement
Ganapath Teaser OUT: टाइगर श्रॉफ बने योद्धा, कृति सेनन के एक्शन ने भी उड़ाए होश

नई दिल्ली: Ganapath Teaser OUT: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'गणपत' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा बनी हुई है. लगातार फिल्म से जुड़ी कई खबरें आ रही हैं. अब आखिरकार इसका दिलचस्प टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. टीजर में टाइगर और कृति के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिल रही है.

2070 का दिखाया दौर

टीजर की शुरुआत लिखा दिखता है कि 2070 में दुनिया कैसी होने वाली है. इसके बाद टाइगर श्रॉफ मेडिटेशन करते नजर आते हैं. इसके बाद अगले सीन में ही दिखता है कि कुछ लोग गरीबों पर अत्याचार कर रहे हैं, उन्हें बेरहमी से पीटा जा रहा है. वहीं, जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलता है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार सिर्फ टाइगर ही नहीं, बल्कि उनके साथ कृति सेनन भी अपने एक्शन से हैरान कर रही हैं.

योद्धा बने दिखे टाइगर

टीजर के बीच में अमिताभ बच्चन का वॉइस ओवर सुनाई देता है, 'ये लड़ाई तब तक मत लड़ना, जब तक हमारा योद्धा ना आ जाए.' अगले ही पल टाइगर अपने एक्शन से सभी को चित करते नजर आते हैं. वहीं, कुछ सेकंड्स की झलक में दिखाया गया है कि फिल्म में रोमांस का तड़का भी भरपूर लगाया गया है.

वीएफएक्स का हुआ शानदार इस्तेमाल

1.45 मिनट के सेकंड में टाइगर को एक योद्धा के रूप में देखा जा रहा है, जो दुश्मनों से अपनों की रक्षा करते नजर आ रहे हैं.

टीजर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. विकास बहल के निर्देशन में बनी 'गणपत' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बताया जा रहा है कि 'गणपत' एक फ्रेचाइजी फिल्म है. इसे 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.  मेकर्स ने अभी से इसे 3 पार्ट्स में बनाने की योजना बना ली है. इसे जैकी भगनानी, विशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने मिलकर निर्मित किया है. खबरों की मानें तो हिन्दी भाषा में बन रही इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- साउथ एक्टर विशाल का सेंसर बोर्ड पर सनसनीखेज खुलासा, फिल्म पास करने के लिए रिश्वत मांगने का लगाया आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})