trendingNow1zeeHindustan1834037
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सनी देओल के बंगले की नीलामी नहीं होगी, बैंक ने वापस लिया अपना नोटिस

Sunny Deol Bunglow Auction: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को लेकर बीते दिन खबर थी कि उनका घर सनी विला नीलाम होने जा रहा है. लेकिन अब बैंक ने अपना नोटिस वापस लेकर एक्टर की मुश्किल को कम कर दिया है.

Advertisement
सनी देओल के बंगले की नीलामी नहीं होगी, बैंक ने वापस लिया अपना नोटिस

नई दिल्ली:Sunny Deol Bunglow Auction: गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ाने वाले सनी देओल का जुहू में स्थित बंगला नीलाम नीलाम होते-होते रह गया है. बंगले की नीलामी का ई ऑक्शन नॉटिफिकेशन बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीते दिन अखबारों में जारी कर दिया था. सनी देओल पर आरोप है कि उन्होंने बैंक का लोन चुकाया है. लेकिन अब बैंक ने अपना नोटिस वापस ले लिया है, जिससे एक्टर ने राहत की सांस ली है.

बैंक ने वापस लिया नोटिस

मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल बैंक के कर्जदार हैं और इसकी वजह से बैंक उनका सनी विला बेचने की तैयारी कर रही थी. लेकिन अब सरकारी स्वामित्व वाले बैंक ऑफ बड़ौदा ने आज अपना नया बयान रिलीज कर कहा है कि अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के मुंबई के जुहू स्थित बंगले की नीलामी नोटिस वापस ले लिया गया है.

अखबार में निकाला गया था नोटिफिकेशन

सनी देओल ने बैंक से लोन लेने के लिए जुहू इलाके में बने अपने आलीशान बंगले 'सनी विला' को गिरवी रखा था. इसके बदले उन्हें बैंक को लगभग 56 करोड़ रुपये देने थे, जो अभी तक नहीं दिए गए हैं. अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का ये घर जूहू के गांधी ग्राम रोड पर बना है, जिसके गैरेंटर खुद सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं. 

सनी देओल नहीं चुका पाए लोन!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंट्रेस्ट के साथ देना था, पर बैंक लोन रिकवरी नहीं कर पाया. इसके बाद बैंक ने न्यूज पेपर में ई ऑक्शन के लिए नॉटिफिकेशन निकलवा दिया था. लेकिन अब बैंक ने अपना नोटिस वापस ले लिया है.

इसे भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: सलमान खान संग किया डेब्यू फिर भी कामयाब नहीं हुईं भूमिका चावला, अब सपोर्टिंग किरदार में बिखेर रही हैं जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})