trendingNow1zeeHindustan2080593
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Fighter के किस गाने पर सेंसर बोर्ड ने चलाई थी कैंची? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलीज होने से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म से एक रोमांटिक गाना हटा दिया था. मगर कई जगहों पर फिल्म में सेंसर बोर्ड के काटे हुए गाने का वर्जन वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Fighter के किस गाने पर सेंसर बोर्ड ने चलाई थी कैंची? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

 

नई दिल्ली: Fighter:  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं फिल्म 'फाइटर' थिएटर्स में अपना कमाल दिखा रही है. इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म का एक रोमांटिक गाना हटा दिया था जिसमें दीपिका और ऋतिक की जबरदस्त जोड़ी दिखने वाली थी. इसी बीच कई थिएटर्स में डिलीट किए हुए गाने का वीडियो वायरल होते देखा जा रहा है.

सेंसर बोर्ड ने लगाए थे कट 

बता दें कि रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म में कुछ गानों में कट लगाने को कहा था. इन कट में फिल्म से गाने 'इश्क जैसा कुछ' और एक और रोमांटिक ट्रैक 'दिल जा रहा है' शामिल थे. लेकिन ये गाने भारत के बाहर रिलीज किए गए हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और देश के फैंस इन वीडियो को देखकर निराशा जता रहे हैं. हालांकि, यह गाने फिल्म के विदेशों में रिलीज होने वाले संस्करण में रखे गए हैं और इसे विदेशों में देखने वाले भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

गाने में दिखी दीपिका और ऋतिक की रोमांटिक केमिस्ट्री

वायरल हो रहे गाने में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ लोगों का तो यह भी मानना ​​है कि यह गाना अपने फील और अपील के मामले में 'इश्क जैसा कुछ' से कहीं बेहतर है.

ओटीटी पर रिलीज पर दिखेगा गाना?

फैंस अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद से इस गाने को जल्द रिलीज करने की मांग कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म के ओटीटी रिलीज में यह गाना उन्हें देखने को मिल जाए. अब देखना ये होगा कि मेकर्स फैंस की इस मांग को पूरा करते हैं या नहीं. इसके लिए फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार करना होगा. बता दें कि ‘फाइटर' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की है. दूसरे दिन फिल्म में बढ़ोतरी की उम्मीद है और ट्रेड का अनुमान है कि यह 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी. फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े- Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर शेयर किया लुक, Chandu Champion बनकर छाए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})