trendingNow1zeeHindustan2023327
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Deepika Padukone के को-स्टार Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, असिस्टेंट ने कहा- 'कमरे में बंद करके...'

 Vin Diesel: हॉलीवुड के जाने माने एक्टर विन डीजल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स पर एक्टर पर उनकी एक्स असिस्टेंट ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

Advertisement
Deepika Padukone के को-स्टार Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, असिस्टेंट ने कहा- 'कमरे में बंद करके...'

नई दिल्ली: Vin Diesel: विन डीजल जो हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं. उनको लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फेम एक्टर पर उनकी एक्स असिस्टेंट 'एस्टा जोनासन' ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

विन डीजल पर उनकी असिस्टेंट ने लगाए गंभीर आरोप

गुरूवार को लॉस एंजेलिस में फाइल हुए केस के अनुसार, हॉलीवुड स्टार विन डीजल की असिस्टेंट के तौर पर काम कर चुकीं एस्टा जोनासन ने ये दावा किया है कि जब वह साल 2010 में अटलांटा में विन डीजल के साथ 'फास्ट फाइव' की शूटिंग के लिए गयी हुई थीं, तो उस दौरान जॉर्जिया होटल में हॉलीवुड स्टार ने उन्हें कमरे में बंद करके उनके सामने बेहद ही शर्मनाक हरकत की थी और उनका यौन उत्पीड़न किया था. रिपोर्टर के अनुसार, इस शिकायत में विन डीजल की वन रेस फिल्म्स का नाम शामिल है, जिसमें कथित रूप ये दावा किया गया है कि जोर जबरदस्ती के मामले में विरोध करने की वजह से एस्टा जोनासन को जॉब से फायर कर दिया गया था, ताकि शोषण के मामले को दबाया जा सके. 

जोनासन ने कही गंभीर बातें 

मुकदमे में जोनासन ने आगे कहा कि उस वक्त वो कुछ कर नहीं पाई थीं. विन डीजल के नाराज होने के डर से वो बस खुद को अलग करने की कोशिश कर रही थीं. हालांकि जब विन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की तब वो खुद को रोक नहीं पाई और चिल्ला पड़ी. उन्होंने ये भी कहा उस वक्त उनके मन में ये ख्याल आया था कि क्या एक सफल करियर के लिए उन्हें ये सब सहना पड़ेगा? जोनासन उस वक्त बहुत डरी हुई थीं और नौकरी जाने की डर भी उनके मन में था जिस वजह से वह घबरा हुईं थीं.

एक्टर के वकील ने आरोपों को बताया झूठ

इन आरोपों के बाद विन डीजल के वकील ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. विन डीजल के वकील ब्रायन फ्रीडमैन ने 'फास्ट एंड फ्यूरियस' एक्टर का पक्ष रखते हुए एक्टर की असिस्टेंट द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है. उनके वकील ने कहा, उनके क्लाइंट इस दावे से पूरी तरह इनकार करते हैं. ये पहली बार है, जब उन्होंने ऑफिशियली 13 साल पुराने दावे के बारे में उस असिस्टेंट से सुना, जिसने सिर्फ 9 दिन तक कंपनी में काम किया था. हमारे पास ऐसे कई सबूत हैं, जो इस तरह के फालतू आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हैं.'

ये भी पढ़ें- Isha Talwar Bday Special: 'मिर्जापुर' की माधुरी ने सिर्फ 13 साल की उम्र में इस फिल्म में काम, आज करोड़ो रुपये की हैं मालकिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})