trendingNow1zeeHindustan1433140
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब गीता कपूर का झल्लाहट भरा रिएक्शन बना 'वो लड़की है कहां' गाने का हुक स्टेप, जानिए मजेदार किस्सा

'दिल चाहता है' का पॉपुलर गाना 'वो लड़की है कहां' का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. गाने को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सोनाली कुलकर्णी (sonali kulkarni) पर फिल्माया गया था. इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा है, जो फराह खान ने शेयर किया. 

Advertisement
जब गीता कपूर का झल्लाहट भरा रिएक्शन बना 'वो लड़की है कहां' गाने का हुक स्टेप, जानिए मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल चाहता है' के गाने 'वो लड़की है कहां' बॉलीवुड के पॉपुलर गानों में से एक है. इस गाने में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सोनाली कुलकर्णी (sonali kulkarni) नजर आए थे. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों आमिर खान (Aamir Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अक्षय खन्ना (Akshay khanna) की दोस्ती पर बेस्ड थी.  

फराह ने बताई कहानी

फराह खान ने किस्सा शेयर करते हुए कहा कि गाने को सैफ अली खान और सोनाली कुलकर्णी थी, और मैंने ने वीडियो के लिए रेट्रो मूड का विकल्प चुना था.

fallback
फराह खान ने कहा, 'मुझे याद है कि मैंने गीता कपूर से कहा था कि जैसे ही मैं गाना बजाऊंगी वैसे ही तुम कुछ स्टेप करना, और जैसे ही मैनें गाना बजाया वह कुछ पक्षियों जैसा करने लगी, जो हमारा हुक स्टेप बन गया.

गीता ने खोली अपनी पोल

गीता ने फराह को रोकते हुए कहा , मैं पूरा सच बताती हूं. उन्होंने कहा, 'मैंने झल्लाहट के कारण वह हुक स्टेप किया था, क्योंकि मैं कुछ अच्छा करने की कोशिश में थी, पर कुछ भी सोच नहीं पा रही थी.'

fallback

सोनाली सैफ अली खान के अपोजिट थीं। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे ‘वो लड़की है कहां...’ गाने की रिहर्सल सिर्फ 10 मिनट में खत्म हो गई थी। सैफ और सोनाली का ‘वो लड़की है कहां...’ गाना अपने अलग डांस स्टेप्स की वजह से काफी पसंद किया गया था.

10 मिनट में शूट हुआ गाना

जब सोनाली से उनके इस गाने के यादगार पल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'हम किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं तो वह आगे जाकर कितना हिट होगा. मुझे याद है कि जिस दिन रिहर्सल थी, उस दिन मेरा मुंबई के पृथ्वी थिएटर में शो था. मैंने फराह खान की टीम बताया. जिसके बाद इस गाने को हमने सिर्फ 10 मिनट में शूट किया. 

ये भी पढ़ें- फ्लॉप फिल्में देने के बाद कुछ नया करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})