trendingNow1zeeHindustan1684081
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

शाहरुख खान से फैंस ने पूछे सवाल, बादशाह के जवाबों ने जीता दिल

Shah Rukh Khan AskSRK Session : 'जवान' एक्टर शाहरुख खान ने #asksrk सेशन का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ बातचीत की है. किंग खान ने अपने फैंस के सवालों का जवाब बड़े अतरंग अंदाज में दिया.

Advertisement
शाहरुख खान से फैंस ने पूछे सवाल, बादशाह के जवाबों ने जीता दिल

नई दिल्ली:Shah Rukh Khan AskSRK Session: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. शाहरुख खान ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है. इश खबर को सुनकर फैंस को काफी निराशा हुई है, क्योंकि ये फिल्म अब 2 जून की बजाय 7 सितंबर को रिलीज होगी. इसी बीच शाहरुख खान ने अपने फैंस को खुश करने के लिए उनसे सोशल मीडिया पर बातचीत भी की.

शाहरुख खान ने फैंस से की बात

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. ये फिल्म अब 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. पहले ये फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान ने बीते दिन इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. वहीं, शाहरुख खान ने फैंस के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर #asksrk सेशन के दौरान ढेर सारी बात की.

फैंस ने किए सवाल

एक फैन ने सवाल किया, 'जवान के नए पोस्टर पर अबराम, आर्यन और सुहाना का क्या था रिएक्शन.' इस पर एक्टर ने बताया, 'अबराम को लगा कि मैं ममी हूं.' एक ने लिखा है, 'शाहरुख खान भाई, 100-200 ज्यादा ले लो पर जवान मूवी कल ही रिलीज कर दो.' जिस पर शाहरुख खान ने रिप्लाई दिया, 'भाई इतने में तो ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता तुझे पूरी पिक्चर चाहिए.

वही एक ने कहा, 'शाहरुख खान सर अच्छा हुआ जवान सितंबर में कर दिया, 1 जून से मेरा एग्जाम स्टार्स था', इस पर किंग खान बोले, 'इसलिए ही आगे की है.'

एटली के साथ पहली बार काम कर रहे किंग खान

फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के अलावा नयन तारा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का फैंस को बेसब्री इंतजार हैं. फिल्म में शाहरुख का एकदम अग अवतार लोगों को दिखने वाला है.

इसे भी पढ़ें:  राजनीति में किस्मत आजमाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})