trendingNow1zeeHindustan1457075
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

दीपिका कक्कड़ ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे लोग

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ( Dipika Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कारनामा किया, जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

Advertisement
दीपिका कक्कड़ ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे लोग

नई दिल्ली: 'ससुराल सिमर' से घर-घर मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) विनर दीपिका कक्कड़ टीवी टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहा है. वीडियो को देख कर यूजर्स एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं. 

दीपिका कक्कड़ वीडियो वायरल

दीपिका कक्कड़ हाल ही में दादासाहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड में शामिल हुईं थीं. इस दौरान उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम भी एक्ट्रेस के साथ मौजूद रहे. इस इवेंट के बाद बाहर जाते वक्त दीपिका कक्कड़ लड़खड़ा जाती हैं, जिसे देख कर मौके पर मौजूद एक शख्स उन्हें संभालने की कोशिश करता है.

भड़क उठीं दीपिका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दीपिका शिलिप होती हैं , वैसे ही एक शख्स आगे बढ़कर उन्हें बचाता है, लेकिन वह उस शख्स से इशारा कर के ये साफ कहती हैं कि उन्हें छूए नहीं और गु्स्सा करती नजर आती हैं.

दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. दीपिका का ये व्यवहार नेटिजंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

लोगों ने लगाई दी क्लास

दीपिका कक्कड़ के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर्स ने लिखा है कि- ब्लॉग में तो इतना अच्छा बनने की कोशिश करती हो मैडम और कोई रियल में मदद करने की कोशिश करता है तो उसे आंखें दिखाती हो, इतना घमंड अच्छा नहीं होता है. वहीं अन्य यूजर ने दीपिका पर भड़ास निकालते हुए लिखा है कि- इस तरह से तुम्हारा व्यवहार बिल्कुल भी अच्छा नहीं है दीपिका, आपको शर्म आनी चाहिए कोई शख्स आपकी मदद कर रहा है और आप उसी पर गुस्सा कर रही हो.

ये भी पढ़ें- सतीश बाबू पैय्यानूर का हुआ निधन, फ्लैट में मिला मलयालम राइटर का शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})