Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फैन ने शर्ट उतार मांगा ऑटोग्राफ, रश्मिका मंदाना ने शर्माते हुए चलाया पेन

वीडियो में रश्मिका मंदाना वेवी हेयर, खूबसूरत शॉर्ट बटन जैकेट में कमाल की लग रही थीं. ऐसे में उनका एक क्रेजी फैन उनके पास आता है. वो अपनी डेनिम शर्ट को खोल उनसे ऑटोग्राफ की फर्माइश करता है.

Advertisement
फैन ने शर्ट उतार मांगा ऑटोग्राफ, रश्मिका मंदाना ने शर्माते हुए चलाया पेन
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 27, 2022, 01:12 PM IST

नई दिल्ली: आजकल फैंस अपनी दीवानगी की हद पार कर ही देते हैं. कुछ फैंस इतने क्रेजी होते हैं कि वो सेलेब्स को कई महीनों तक परेशान करते हैं. वहीं कुछ उनकी मूर्ति बनवाकर पूजते हैं. सेलेब्स को लेकर ये दीवानगी के कई किस्से हैं. ऐसा ही एक वाकया रश्मिका मंदाना के साथ हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैन ने मांगा ऑटोग्राफ

रश्मिका मंदाना वेवी हेयर, खूबसूरत शॉर्ट बटन जैकेट में कमाल की लग रही थीं. ऐसे में उनका एक क्रेजी फैन उनके पास आता है. वो अपनी डेनिम शर्ट को खोल अपनी चेस्ट पर ऑटोग्राफ मांगता है. रश्मिका मंदाना उसके बिहेवियर से थोड़ा सकपका जाती हैं और उनके हाथ या किसी और हिस्से पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहती हैं.

फैन ने कही प्लीज

रश्मिका ने उनसे कहीं और ऑटोग्राफ के लिए कहा तो फिर भी फैन अड़ा रहा. उसने अपनी व्हाइट टी शर्ट और सीने के बाईं और जहां दिल होता है वहां रश्मिका का ऑटोग्राफ मांगा. फिर क्या रश्मिका ने थोड़ी कन्फ्यूजन के बाद शर्माते हुए मार्कर से अपना ऑटोग्राफ दे दिया और हाथ मिलाकर अपनी ओवरलोडेड स्माइल से आगे बढ़ गई.

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार

रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस की वजह से उनके हाथ बॉलीवुड में बड़ा जैकपॉट लगा है. जहां साउथ इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस पहले भी बॉलीवुड में आ चुकी हैं लेकिन सबके करियर पर बॉलीवुड सूट नहीं करता. आजकल रश्मिका अमिताभ बच्चन संग अपनी अगली फिल्म 'गुडबाय' की परमोशंस में बिजी है. फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: India Vs Australia: 'लाइगर' ने इंडियन टीम के टाइगर्स को किया चियर, इस बॉलीवुड विलेन के साथ आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})