trendingNow1zeeHindustan1835676
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Raju Punjabi Death: नहीं रहे 'देसी देसी न बोल्या कर' के सिंगर राजू पंजाबी, 40 की उम्र में तोड़ा दम

Haryanvi Singer Raju Punjabi Death: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है. दरअसल हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है. वे 40 साल के थे. वहीं सिंगर के निधन की खबर से फैंस सदमे में हैं.

Advertisement
Raju Punjabi Death: नहीं रहे 'देसी देसी न बोल्या कर' के सिंगर राजू पंजाबी, 40 की उम्र में तोड़ा दम

नई दिल्ली:Haryanvi Singer Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. हरियाणा के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजू पंजाबी पिछले कुछ समय से हरियाणा के हिसार के एक अस्पताल में भर्ती थे.  सिंगर को पीलिया हो गया था, जिसका का इलाज चल रहा था. वहीं सिंगर के निधन से हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक में डूब गई है.

डिस्चार्ज के बाद फिर बिगड़ी तबियत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही राजू को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे. लेकिन घर पहुंचते ही उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती  कराना पड़ा था. गायक केडी देसी रॉक ने अस्पताल के बिस्तर से राजू की एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा- 'राजू वापस आजा'

सीएम खट्टर ने जताया शोक

राजू पंजाबी के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर  सिंगर श्रद्धांजलि दी है. हरियाणा के सीएम ने लिखा, 'प्रसिद्ध हरियाणवी गायक एवं संगीत निर्माता राजू पंजाबी जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ.

उनका जाना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा उनके परिजनों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.' 

ये है सिंगर का आखिरी गाना

कुछ दिन पहले ही राजू पंजाबी ने अपना आखिरी गाना रिलीज किया था. जिसका टाइटल था  'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था'. उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी इसी गाने को लेकर है. राजू ने 20 अगस्त को एक वीडियो कॉलाज शेयर किया था और लिखा था, "आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा." उन्होंने आचा लागे से, देसी देसी, तू चीज लाजवाब, लास्ट पेग और भांग मेरे यारा ने जैसे कई गानों से नाम कमाया था.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})